BSF जवान का VIDEO वायरल, अफसरों पर शराब बेचने का आरोप
BSF जवान का VIDEO वायरल, अफसरों पर शराब बेचने का आरोप
Share:

गांधीधाम: अर्धसैनिक बलों और सेना के जवानों के विडियो के बाद अब बीएसएफ के एक और जवान का विडियो सामने आया है. 3 मिनट 33 सेकेंड के वीडियो में बीएसएफ जवान नवरत्न चौधरी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कह रहे हैं, 'मैं बीएसएफ जवानों के लिए केवल वेदना ही व्यक्त कर सकता हूं क्योंकि हम आज भी गुलामी में जी रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, वीडियो को गुजरात के गांधीधाम में तैनात 150 बटालियन के जवान नवरत्न चौधरी ने 26 जनवरी को फेसबुक पर अपलोड किया.

वीडियो में आरोप लगाया है कि यहां अंग्रेजों के समय की तानाशाही चल रही है. और सैनिकों को मिलने वाली शराब बाजार में बेंची जा रही है. उसने दावा किया कि उसके शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

जवान ने कहा, बटालियन में तो खुलेआम भ्रष्टाचार हो रहा है। जवानों के जमा पैसे से शराब खरीदी जा रही है और इसे बाहर बेंचा जाता है. मैं इसकी लिखित शिकायत कर चुका हूं. 4 महीने हो गए, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसीलिए मुझे इस तरह आपके सामने आना पड़ रहा है.

मैं एक और वीडियो अपलोड कर रहा हूं, जिसमें बाहरी शख्स कैंप से शराब लेकर जाता दिख रहा है. इसके बाद मैं और सबूत दूंगा. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और डायरेक्टर जनरल से कार्रवाई की मांग की है.

चौधरी ने साथ ही कहा कि अगर कोई जवान इसकी शिकायत करता है, तो उसका ट्रान्सफर कर दिया जाता है. वीडियो के वायरल होने के बाद बीएसएफ के अधिकारियों ने उसकी शिकायत पर जांच का आदेश दिया है. 

और पढ़े-

सीमा पर तैनात BSF जवान ने खोली अपने अफसरों की पोल

Watch Dogs 2, ऑनलाइन व ऑफलाइन प्लेटफार्म्स पर होगी उपलब्ध

बाथरूम में लड़के के साथ मस्ती करती नज़र आयी दो लड़कियां, विडियो वायरल

Video : डिलेवरी बॉय का बहादुरी भरा वीडियो, रेपिस्ट के चंगुल से छुड़ाया लड़की को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -