दिनदहाड़े भाजपा नेता की हत्या
दिनदहाड़े भाजपा नेता की हत्या
Share:

सोनीपत। सोनीपत जिले के पांची जाटान गांव में बुधवार सुबह बदमाशों ने भाजपा के राजपुर मंडल उपाध्यक्ष कुलदीप की गोलियां मारकर हत्या कर दी। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब करीब 6 बजे मंडल अध्यक्ष मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से अपने खेत के लिए निकला था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो एक देसी पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किए गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलदीप खेतीबाड़ी व गाय-भैंस का व्यापारी था और साथ ही साथ भाजपा राजपुर मंडल के उपाध्यक्ष के पद पर रहकर पार्टी की विभिन्न गतिविधियों में शामिल रहता था। बुधवार सुबह करीब आठ बजे जब वह मोटरसाइकिल पर खेत के लिए निकला था तो कुछ बदमाशों ने गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी। ग्रामीण धर्मबीर ने बताया कि इस घटना के बाद भाजपा नेता कुलदीप के परिजन पूरी तरह सहमे हुए हैं, वे इस हत्या के पीछे का कारण भी नहीं बता पा रहे हैं। वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो तब तक कुलदीप की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की गंभीरता के साथ जांच में शुरू कर दी है। डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने मौके से एक देसी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूसों को मौके से बरामद कर लिया है। पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर एसआईटी, सीआईए सहित तीन टीमों को गठन कर दिया है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुंछ में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक शहीद

स्‍कूल में हुई गोलीबारी में एक की मौत, कई अन्य घायल :अमेरिका

पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना ने...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -