बीजेडी नेता ने पार्टी कार्यालय में किया महिला से दुष्कर्म

भुवनेश्वर. ओडिशा में सोमवार को एक 32 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया था कि 11 जनवरी को जब वह दशरथपुर के बीजेडी ब्लॉक ऑफिस में राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही पक्का घर योजना के लिए अपना आवंटन कराने पहुंची थी, तब सत्ताररूढ़ दल के नेता चंद्रकांड महापात्रा ने उसके साथ रेप किया. पीड़िता दो बच्चों की माँ है. उसके पति ने उसे छोड़ दिया है.

मामले के सामने आते ही जांच के लिए, अडिशनल एसपी कृष्ण पटनायक ने मंगलवार को दसरथपुर गांव का दौरा किया. पटनायक पूछताछ के लिए पीड़िता के घर भी गए, लेकिन वह उस समय घर पर नहीं थी. पटनायक ने कहा कि पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी फरार हो गया है, जिसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अपनी कोशिश कर रही है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए अडिशनल एसपी ने मंगलपुर आईआईसी शेख अकबर अली से भी मुलाकात की.

इस दौरान कांग्रेस की जिला महिला विंग की अध्यक्ष आरती स्वैन ने बीजीडी के ब्लॉक ऑफिस का दौरा किया और पीड़िता के घर भी गईं. साथ ही कांग्रेस की एक टीम ने मंगलपुर पुलिस स्टेशन पहुँचकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए धमकी दी, कि अगर पुलिस जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार नहीं करती है, तो हम प्रदर्शन करेंगे. बताया जा रहा है कि आरोपी बीजेडी के जयपुर डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट का भतीजा है. 

जींद गैंगरेप- जिस पर शक था उसी की लाश मिली

 

हरियाणा- 24 घंटे में दरिंदगी की हदें पार करती 3 वारदातें

बोरे और बैग में बंद मिली बच्चियों की लाश

 

Most Popular

- Sponsored Advert -