B'Day Special : माँ के हाँ कहने पर 'हेट स्टोरी 3' में बोल्ड सीन देने के लिए तैयार हुई थी जरीन

बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस से सभी को दीवानी बनाने वाली जरीन खान आज अपना 32वां जन्मदिन हैं. जरीन ने अपने करियर में काफी मेहनत की और आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. जरीन को पहली बार आप सभी ने सलमान खान के अपोजिट फिल्म 'युवराज' में देखा होगा. इस फिल्म के बाद जरीन खूब पॉपुलर हुई और उन्हें जमकर पसंद किया गया. जरीन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और साथ ही वह पंजाबी फिल्म्स में भी नजर आई. जरीन कभी भी फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आना चाहती थी क्योंकि उन्हें डॉक्टर बनना था लेकिन उन्हें एक्ट्रेस बनने का मौका मिल गया.

जरीन पंजाबी के साथ ही तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. जरीन ने जब बॉलीवुड में डेब्यू किया तो उन्हें कटरीना की हमशक्ल कहा जाता था क्योंकि वहहूबहू उनकी तरह ही दिखती थी बस थोड़ी सी मोटी थी. जरीन ने फिल्म 'युवराज' में राजकुमारी बनने के लिए अपना वजन बढ़ाया था. जरीन ने सबसे पहले मॉडलिंग में करियर बनाने की सोची लेकिन वह फिल्मों में आ गई. जरीन को आप सभी ने फिल्म 'रेडी' के आइटम सांग में देखा होगा और उसके बाद वह 'हाउसफुल 2 ' में भी नजर आई.

फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में जरीन ने अब तक का अपना सबसे बोल्ड अवतार दिखाया जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया. हेट स्टोरी 3 में जरीन ने पहले काम करने से मना कर दिया था लेकिन उनकी माँ उनके बोल्ड अवतार को जानने के बाद तैयार हो गई और उन्होंने जरीन को फिल्म में काम करने के लिए हाँ कर दी. जरीन ने इस बात के लिए माँ से परमिशन ली और फिल्म के लिए हाँ कही.

B'DAY SPL : क्यों डॉक्टर बनने का सपना तोड़कर ज़रीन बनी बोल्ड एक्ट्रेस

इमरान हाशमी को किस करने से मना कर चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -