BAN vs SL लाइव अपडेट: तीसरे दिन लंका मजबूत, दोहरे शतक से चूके मेंडिस
BAN vs SL लाइव अपडेट: तीसरे दिन लंका मजबूत, दोहरे शतक से चूके मेंडिस
Share:

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच चिट्टगोन्ग के ज़ोहुर अहमद चौधरी स्टेडियम पर खेला जा रहा हैं, आज तीसरे दिन का खेल शुरू हो चुका हैं, और श्रीलंका, बांग्लादेश को इस मैच में जोरदार टक्कर देते हुए नजर आ रही हैं. इस मैच की पहली पारी में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने सभी विकेट खोकर 513 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. मोमिनुल हक् ने शानदार शतक जड़ते हुए कुल 214 गेंद में 16  चौके और 1 छक्के के साथ 176 रन बनाये. तमीम इकबाल ने 52, मुशफिकर रहीम ने 92 और महमूदुल्लाह ने नाबाद 83 रन बनाए. 

बांग्लादेश के 513 रन के जवाब में श्रीलंकाई टीम ने बेहद ठोस शुरुआत की, और पहली पारी में उसकी स्थिति बांग्लादेश के मुकाबले काफी मजबूत हैं. कुसल मेंडिस अपने दोहरे शतक से चूक गए, और उन्होंने कुल 327 गेंद में 196 रन की बड़ी पारी खेली. मेंडिस को तैजुल ईस्लाम ने बोल्ड किया. वहीं, धनंजया डी सिल्वा ने भी 173 रन की बड़ी पारी खेली. लाइव अपडेट तक श्रीलंका ने 106 ओवर में 3 विकेट खोकर 416 रन बना लिए हैं, और वह फिलहाल बांग्लादेश से 97 रन पीछे हैं. 

इस प्रकार हैं दोनों टीम...

बांग्लादेश:मुश्फिकुर रहीम,तमीम इकबाल,महमूदुल्लाह,इमरुल कायेस,तैजुल ईस्लाम,मोसादेक हुसैन,मोमिनुल हक्,सुनजामुल इस्लाम,लिटन दास,मेहेदी हसन,मुस्तफिज़ुर रहमान.

श्रीलंका:रंगना हेराथ,दिलरुवान पेरेरा,दिनेश चंडीमल,सुरंगा लकमल,दिमुथ करुणारतने,रोशेन सिल्वा,धनंजया डी सिल्वा,निरोशन डिकवेला,लक्षण संदाकन,कुसल मेंडिस,लाहिरू कुमारा. 

फाइनल से पहले कोहली ने दी अंडर-19 टीम को शुभकामनाएं

रहाणे के करियर को लेकर विराट का बड़ा बयान

अफ्रीका को पहले वनडे में मात देकर भारत ने खोला जीत का खाता

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -