अजलान शाह टूर्नामेंट : पहले ही मुकाबले में भारत को मिली हार
अजलान शाह टूर्नामेंट : पहले ही मुकाबले में भारत को मिली हार
Share:

भारतीय हॉकी टीम को मलेशिया में आयोजित हो रहे सुल्तान अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में शनिवार को अपनी पहले मुकाबले में करारी हार का सामना करना पड़ा हैं. भारत को ओलंपिक चैंपियन और विश्व की दूसरे नंबर की टीम अर्जेंटीना ने करारी पटखनी देकर जीत का स्वाद चखा हैं. अर्जेंटीना ने भारतीय टीम को शनिवार को खेले गए मुकाबले में 2-3 से हराया. अर्जेंटीना की भारत पर शानदार जीत में गोंजालो पिलेट का बड़ा योगदान रहा. 

अर्जेंटीना के लिए गोंजालो पिलेट ने शानदार हैट्रिक लगाते हुए टीम को जीत दिलाई. जबकि, भारत की ओर से अमित रोहितदास ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया. उन्होंने अपनीटीम के लिए दो गोल दागे. जब 11 मिनट का खेल शेष बचा था, तब ही अचानक बारिश शुरू हो गई. और खेल को रोकना पड़ा. लेकिन, अंतिम क्षणों में परिणाम अर्जेंटीना के पक्ष में रहा. और सरदार सिंह की कप्तानी वाली भारतीय टीम को अर्जेंटीना से पराजय मिली. 

अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में भारत की शुरुआत काफी ख़राब रही, अतः भारत अब अपनी दूसरे मुकाबले में हरसंभव वापसी करी की कोशिश करेगा. भारत का अगला और दूसरा मुकाबला गत चैंपियन इंग्लैंड के साथ होगा. इंग्लैंड और भारत के बीच मुकाबला रविवार को खेला जाएगा. 

दुबई टेनिस चैंपियनशिप फाइनल : जेमी और पेस की जोड़ी को मिली हार

वीडियो: फिर इस गेंदबाज ने दिलाई ह्यूज की याद, बल्लेबाज को ले जाना पड़ा बाहर

धवन का खुशनुमा खुलासा, टीम के ये तीन खिलाड़ी है ख़ास दोस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -