धवन का खुशनुमा खुलासा, टीम के ये तीन खिलाड़ी है ख़ास दोस्त
धवन का खुशनुमा खुलासा, टीम के ये तीन खिलाड़ी है ख़ास दोस्त
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम हमेशा से ही अपने प्रदर्शन के साथ-साथ अपनी दोस्ती के लिए भी विश्वभर में पहचानी जाती हैं. हाल ही में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और ''गब्बर'' के नाम से मशहूर शिखर धवन ने टीम में अपनी दोस्ती को लेकर एक बड़ा खुलासा किया हैं. शिखर धवन ने टीम के तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताया हैं, जो उनके सबसे ज्यादा ख़ास दोस्त हैं. आइये जानते हैं, कौन हैं वे तीन भारतीय क्रिकेटर जिन्हे सबसे ज्यादा चाहते हैं गब्बर धवन...

1. विराट कोहली...


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली शिखर धवन के सबसे चाहते दोस्तों में से एक हैं. आपको बता दे कि, दोनों हे खिलाडियों ने कई दफा दिल्ली के लिए क्रिकेट खेला हैं. धवन ने कहा कि, वे विराट को 17 साल की उम्र से जानते हैं. कोहली मेरे लिए छोटे भाई की तरह है. टीम में मेरे रिश्ते यंग और पुराने दोनों खिलाड़ियों के साथ अच्छे हैं."

2. रोहित शर्मा...


भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी शिखर के चहेते दोस्तों में से एक हैं. आपको बता दे कि, दोनों ही खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करते हैं. धवन ने कहा कि, हम दोनों एक दूसरे के साथ लंबे समय से खेल रहे हैं. हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं. क्रीज़ पर एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं, एक दूसरे को समझते हैं. दरअसल, इस टीम की यही ख़ासियत है कि सब एक दूसरे को समझते हैं.

3. हार्दिक पांड्या...
भारतीय टीम के उभरते हुए सितारे हार्दिक पांड्या भी धवन के ख़ास दोस्त हैं. धवन ने हार्दिक के बारे में कहा कि जब भी हार्दिक मुझसे मदद मांगते हैं मैं उनके लिए मौजूद रहता हूं. इससे पहले पांड्या भी एक इंटरव्यू में कह चुके है कि, वे शिखर भाई को बहुत मानते हैं. उन्हें बड़े भाई की तरह देखते हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -