'अय्यारी' मेरे लिए सबसे खास है- मनोज बाजपेयी
'अय्यारी' मेरे लिए सबसे खास है- मनोज बाजपेयी
Share:

संजीदा और सबसे अलग अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपने अपनी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' को लेकर काफी उत्साहित हैं. मनोज बाजपेयी का कहना है कि, यह फिल्म उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने जा रही है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने नीरज पांडे के साथ काम करने का अनुभव साझा किया. मनोज बाजपेयी ने कहा कि, "उन्होंने काफी मुश्किल काम को बहुत आसान बना दिया था, हमने फिल्म को अलग-अलग स्थानों पर शूट किया. उनकी तबियन ठीक नहीं थी लेकिन डबिंग के दौरान हमने जो परिणाम देखा वह अद्भुत थे और मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है. निश्चित रूप से यह मेरे कैरियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने जा रही है." इस दौरान मनोज बाजपेयी के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मौजूद थे.

इसके अलावा जब सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह और मनोज वायपेयी जैसे दिग्गजों के साथ काम अभिनय करने के दौरान कोई दबाव महसूस हुआ. इस बात का जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि, "मुझे लगता है कि इतने सारे दिग्गजों के साथ एक ही फ्रेम में रहना काफी उत्साहजनक था और मनोज सर के साथ ऐसा काम करना भी काफी उत्साहित करने वाला था." बता दे कि, फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा नीरज पांडे और पूजा चोपड़ा भी है.

ये भी पढ़े

'हिचकी' लेकर बॉलीवुड में लौटी रानी

सुधीर के साथ हर कलाकार को काम करना चाहिए- ऋचा

अनुष्का, सलमान, मलाइका.. सबके हैं हमशक्ल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -