आस्ट्रेलियन ओपन में भारत का सफर समाप्त
आस्ट्रेलियन ओपन में भारत का सफर समाप्त
Share:

साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में भारत के स्टार टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार पूरव राजा की जोड़ी अपना एक मैच हारने के साथ ही इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए है. आस्ट्रेलियन ओपन के पुरुष युगल वर्ग में पेस-राजा की जोड़ी को कोलंबिया के रॉबर्ट फराह और जुआन सेबेस्टियन कबाल की जोड़ी ने शिकस्त दी. रविवार को खेले गए इस मैच में हर के साथ ही भारत की दावेदारी भी समाप्त हो गई है.

पुरुष युगल वर्ग के तीसरे दौर में एक घंटे नौ मिनट चले इस मैच में फराह और सेबेस्टियन ने पेस और रजा को सीधे सेटों में 6-1, 6-2 से परास्त कर चौथे दौर में अपनी जगह बना ली. इससे पहले शनिवार को खेले एक मुकाबले में पेस और रजा ने बड़ा उलटफेर करते हुए दूसरे दौर में ब्रिटेन के जेमी मरे और ब्राजील के ब्रूनो सोआरेस की जोड़ी को दो घंटे 54 मिनट चले मैच में 7-6 (7-3), 5-7, 7-6 (8-6) से रोमांचक मात दी थी.

हालांकि इस मैच में एक समय ऐसा भी था जब भारतीय जोड़ी हार की कगार पर खड़ी थी, लेकिन पेस-राजा ने शानदार वापसी करते हुए बड़ा उलटफेर कर दिया. शनिवार को हुए इस मुकाबले में भारतीय जोड़ी ने जेमी मरे और ब्राजील के ब्रूनो सोआरेस की जोड़ी को कड़े मुकाबले के बाद मात दी थी. 

 

एलेक्स सांचेज के साथ समझौता करेगा मैनचेस्टर युनाइटेड

चिली के नए कोच ने टीम को दी परिपक्वता दिखाने की सलाह

ऑस्ट्रेलियन ओपन : पेस- पूरव राजा की जोड़ी बाहर हुई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -