रियो में हार के बाद भी अतानु दास ने जीता सबका दिल !
रियो में हार के बाद भी अतानु दास ने जीता सबका दिल !
Share:

नई दिल्ली : बारिश और खराब मौसम के बावजूद तीरंदाज अतानु दास पूरे फोकस के साथ निशाना लगाते रहे. बेहद मजूबत कोरियाई प्रतिद्वंद्वी स्‍युंग युन ली के खिलाफ दूसरा राउंड भी जीता, लेकिन आखिरकार बहुत करीबी मुकाबला हार गए. हालांकि उनके इस शानदार प्रदर्शन ने फैन्स का दिल जीत लिया और अतानु के लिए तालियां बजाते रहे.

अमेरिकी कोच रेंडल टर्नर इस भारतीय अतानु की तारीफ करते नहीं थक रहे. वह कहते हैं, दुनिया भर के तीरंदाजों के साथ भारतीय तीरंदाजों को बेहद नजदीक से देखते रहे हैं. भारतीय लड़कियों के साथ अतानु भी बेहद उम्दा किस्म के तीरंदाज हैं. उनकी तकनीक सॉलिड है और दबाव भरे माहौल में भी अपना संयम बनाए रखना जानता है और यह उनकी बहुत बड़ी ताकत है. उन्होंने एक दिन पहले भी अभ्यास के दौरान अतानु के बारे में कहा था कि वह मैच के दौरान कोरियाई खिलाड़ी को जरूर दबाव में डालेंगे.

अंतिम 16 में पहुचे भारतीय तीरंदाज अतानु दास

वहीं भारतीय कोच धर्मेंद तिवारी कहते हैं कि भारत भले ही पदकों से चूक गया हो, लेकिन यह समय धैर्य रखने का है वर्ना आगे नुकसान हो सकता है. वह कहते हैं कि इस हार से खिलाड़ियों और फैन्स सबको मायूसी हुई है, लेकिन अगर अभी से ही टीम को आगे सवारने और बेंच को मजबूत करने की नीति से भटके तो आगे भारतीय तिरंदाजी को नुकसान हो सकता है. उनका मानना है कि अतानु जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी के प्रदर्शन को सकारात्मक तौर लें, तो आगे तैयारी करने में मदद मिलेगी.

आज कई भारतीय एथेलीट पर होगी नज़र, कब और किस समय होगा मुकाबला जानिए !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -