आज 18 रन बनाते ही कोहली हो जायेंगे और विराट
आज 18 रन बनाते ही कोहली हो जायेंगे और विराट
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट मैदान पर खेला जाना है. इस टी-20 सीरीज में भारतीय टीम पहला टी-20 जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे चल रही हैं. वहीं, अफ्रीकी टीम आज का मैच जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर करना चाहेगी. भारतीय टीम पहली बार सेंचुरियन में कोई टी-20 मुकाबला खेलेगी. इससे पहले हाल ही में भारतीय टीम ने इस मैदान पर 6 मैचों की वनडे सीरीज का आख़िरी मुकाबला खेला था. जिसमे भारतीय टीम को जीत मिली थी. 

आज के मैच में जब भारतीय टीम मैदान पर उतरेगी तो कप्तान कोहली समेत कई खिलाड़ियों की नजर विश्व कीर्तिमान बनाने पर टिकी होगी. महेंद्र सिंह धोनी जहां पाकिस्तान के कामरान अकमल का टी-20 अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे अधिक स्टंपिंग का विश्व कीर्तिमान तोडना चाहेंगे. वहीं, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा युवराज सिंह का टी-20 में सर्वाधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड तोड़ना चाहेंगे. 

वहीं, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करना चाहेंगे. वे आज अगर 18 रन और बना लेते हैं, तो वे टी-20 में 2000 रन पूरे करने वाले भारत के पहल खिलाड़ी बन जाएंगे. आज तक किसी भी भारतीय खिलाडी ने इस आंकड़े को नही छुआ है. अभी कोहली के नाम टी-20 अंतरराष्ट्रीय में 1982 रन दर्ज हैं. 

IPL से पहले KKR के लिए आई बुरी खबर

...तो इस वजह से माही को महान कप्तान मानते है भज्जी

धोनी पछाड़ेंगे पाकिस्तानी को तो रोहित पीछे छोड़ेंगे भारतीय को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -