एशियाई एयरगन चैंपियनशिप- भारत ने जीते पांच पदक
एशियाई एयरगन चैंपियनशिप- भारत ने जीते पांच पदक
Share:

एशियाई एयरगन चैंपियनशिप में भारत ने पहले दिन पांच पदक जीते है. पुरुष 10 मीटर एयर राइफल में रवि कुमार ने कांस्य पदक जीता, इसी वर्ग में पुरुष जूनियर वर्ग में अर्जुन बबुता ने रजत पदक जीता. ओलंपिक कांस्य पदक विजेता गगन नारंग पोडियम पर जगह नहीं बना पाए है. सोंग ने 250.2 अंको के साथ स्वर्ण पदक, काओ ने 248.6 अंक के साथ रजत पदक और रवि ने 225.7 अंक के साथ कांस्य पदक जीता. तीनों एयर राइफल स्पर्धाओं में भारत ने रजत पदक जीते है. यह चैंपियनशिप जापान की वाको सिटी में आयोजित की गयी है. इसी रेंज पर 2020 तोक्यो ओलंपिक की निशानेबाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा.

शनिवार को तीन स्पर्धाओं में भारत के सात निशानेबाज व्यक्तिगत स्पर्धाओं के फाइनल में जगह बनाने में सफल रहे. दीपक कुमार ने पुरुष 10 मीटर एयर राइफल क्वालीफाइंग में शानदार प्रदर्शन करते हुए 627.5 अंको के साथ चौथा स्थान हासिल किया. रवि 624.6 अंको के साथ छठे स्थान पर रहे, नारंग ने 624.5 अंको के साथ सातवें स्थान पर रहे. 

महिला 10 मीटर एयर राइफल के क्वालीफाइंग में अंजुम मोदगिल 417.5 अंको के साथ दूसरे स्थान पर और मेघना सजनार ने 415.9 अंको के साथ चौथे स्थान पर रहे. पूजा घटकर 413.6 अंको के साथ 11वें स्थान पर रही.

कंचनमाला ने वर्ल्ड पैरा स्विमिंग चैंपियनशिप में गोल्ड जीत रचा इतिहास

शिवा केशवन बने एशियाई ल्यूज चैम्पियन

WWE स्मैकडाउन के लाइव इवेंट पेरू के रिजल्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -