आईपीएल खोलेगा अश्विन की वनडे और T-20 की राह
आईपीएल खोलेगा अश्विन की वनडे और T-20 की राह
Share:

दिल्ली: भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन कर सीमित ओवरों की राष्ट्रीय टीम में वापसी कर सकते हैं. यह मानना है  टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेल चुके एस बद्रीनाथ का एस बद्रीनाथ ने कहा किंग्स इलेवन पंजाब ने अश्विन को 7.60 करोड़ रुपये में खरीदा था और उन्होंने भारतीय सीमित ओवरों की टीम से बाहर किए गए इस ऑफ स्पिनर को कप्तानी का दायित्व भी सौंपा है.

बता दें कि तमिलनाडु के पूर्व कप्तान बद्रीनाथ की अगुवाई में ही अश्विन ने रणजी ट्रॉफी में पदार्पण किया था. बद्रीनाथ ने कहा, ‘मैंने उसके साथ काफी क्रिकेट खेली है. मैं एक व्यक्ति, एक दोस्त के रूप में उसे जानता हूं. वह कुछ नया करने के बारे में सोचेगा, वह इस आईपीएल को चुनौती के रूप में लेगा.' बद्रीनाथ ने आगे कहा, ‘मेरा मानना है कि कप्तानी से उसे कुछ अतिरिक्त करने की प्रेरणा मिलेगी. हो सकता है कि वह किंग्स इलेवन को खिताब दिला दे. उसके लिए बेहतरीन सत्र हो सकता है और फिर उसकी सीमित ओवरों की क्रिकेट टीम में वापसी हो सकती है.' 

ज्ञात हो कि युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के कारण अश्विन सीमित ओवरों की भारतीय टीम से अपनी जगह खो बैठे हैं. आईपीएल के आगामी 11वें संस्करण में अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करते नजर आएंगे.

अब बुमराह हुए प्रेम में गुमराह, इस अदाकारा से जुड़ा नाम

इस खिलाड़ी ने ठोंके 49 गेंदों में 124 रन

आस्ट्रेलियाई खिलाडी ने कप्तान के कहने पर की गेंद से छेड़छाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -