इस खिलाड़ी ने ठोंके 49 गेंदों में 124 रन
इस खिलाड़ी ने ठोंके 49 गेंदों में 124 रन
Share:

मुंबई : क्रिकेट के बदलते प्रारूप ने खेल के समीकरण भी बदल दिए है, फटाफट क्रिकेट ने बल्लेबाज़ों को बेखौफ कर दिया है. कल ही विकेट कीपर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा ने कोलकाता में खेली जा रही जे सी मुखर्जी ट्रॉफी में 20 गेंदों पर 102 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी. उसके बाद कल शाम को मुंबई के वानखेड़े में चल रहे लीग मैच में ईशान किशन ने भी धमाकेदार पारी खेलकर सभी को चौंका दिया.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक लीग मैच के दौरान रोड सेफ्टी इलेवन की तरफ से ईशान ने मात्र 49 गेंदों में 124 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने मात्र 42 गेंदों में ही अपना शतक पूरा कर लिया था. ईशान ने ये पारी टाटा हॉर्न ओके प्लीज़ टी-20 कप में खेली. ईशान की पारी के दम पर उनकी टीम ने मात्र 14 ओवर में ही बिना विकेट खोए 204 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया. झारखण्ड के इस बल्लेबाज़ ने अपनी पारी में 12 गगनभेदी छक्के और 9 चौके लगाए, उन्हें इस पारी के लिए 'मेन ऑफ़ द मैच' भी दिया गया.

आपको बता दें कि ईशान जिस टीम की तरफ से खेल रहे थे उस टीम में शिखर धवन, सुरेश रैना, मनोज तिवारी, हार्दिक पंड्या जैसे बड़े खिलाड़ी भी शामिल थे. वहीं जिस टीम के खिलाफ ईशान ने ये रन बनाए उसमें जसप्रीत बुमराह, हरभजन सिंह, एस.एन ठाकुर, शिवम मावी जैसे गेंदबाज थे.

द्रविड़ की टीम से खेलेंगे मुरली और रहाणे

रिद्धिमान साहा ने इस मैच में बनाए 20 गेंदों पर 102 रन

IPL2018: जानिए कैसे चेन्नई का आईपीएल जीतना तय है

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -