खुद पर है भरोसा, इसलिये संभालेंगे पंजाब की बागडोर
खुद पर है भरोसा, इसलिये संभालेंगे पंजाब की बागडोर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने स्वयं पर भरोसा है और यही कारण है कि उन्होंने पंजाब की बागडोर किसी अन्य के हाथों में न देते हुये स्वयं ही बागडोर संभालने का निर्णय लिया है। केजरीवाल ने यह घोषणा रविवार को वेटिकन सिटी से की है। गौरतलब है कि वे वहां मदर टेरेसा को संत की उपाधि देने के लिये आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिये गये है।

आपको बता दें कि बीते दिनों ही पंजाब में आप के स्थानीय संयोजक सुच्चा सिंह की छुट्टी कर दी गई है। सुच्चा पर टिकट देने के नाम पर रिश्वत लेने का आरोप लगा था। चुंकि पंजाब में आगामी दिनों के भीतर विधानसभा चुनाव होना है, इसलिये केजरीवाल फूंक-फूंककर कदम रख रहे है। यही कारण है कि उन्होंने पंजाब की बागडोर अपने हाथों में ली है, ताकि कोई दूसरा सुच्चा सिंह बनकर आप की इज्जत मिट्टी में न मिला सके।

आ रहा हूं मैं पंजाब-

वेटिकन सिटी में केजरीवाल ने पंजाबी समुदाय के लोगों से मुलाकात भी की और कहा कि वे 8 सिंतबर को पंजाब आ रहे है। आपको बता दें कि केजरीवाल तीन दिनों तक पंजाब में रहकर अपनी आम आदमी पार्टी के लिये चुनावी बिछात बिछायेंगे। इसके बाद वे अपने आॅपरेशन के लिये चले जायेंगे।

उन्होंने कहा कि आॅपरेशन के बाद फिर पंजाब आयेंगे। बताया गया है कि सुच्चा सिंह के हटने के बाद से ही पंजाब में आम आदमी पार्टी में बगावत के सुर सुनाई देने लगे है। इधर केजरीवाल का कहना है कि जो गलत है उन्हें बाहर कर दिया जायेगा लेकिन जो वास्तव में कार्य करना चाहते है और वे यदि नाराज चल रहे है तो उन्हें मना लिया जायेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -