केरल लिटरेचर फेस्ट के आकर्षण होंगे अरुंधति रॉय और रोमिला थापर
केरल लिटरेचर फेस्ट के आकर्षण होंगे अरुंधति रॉय और रोमिला थापर
Share:

कोझिकोड: डीसी किज़ाक्केमुरी फाउंडेशन' द्वारा आयोजित केरल साहित्य उत्सव का तीसरा संस्करण 8 फ़रवरी से शुरू होगा. प्रसिद्ध लेखक अरुंधति रॉय और इतिहासकार रोमिला थापर उद्घाटन के दिन स्टार आकर्षण होंगे, एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है. ज्ञानपीठ विजेता एम.टी. वासुदेवन नायर गुरुवार को इस समारोह का उद्घाटन करेंगे.

महोत्सव के निदेशक के. सचिदानंदन केएलएफ के विकास पर एक प्रारंभिक भाषण देंगे. ए प्रदीपकुमार विधायक समारोह की अध्यक्षता करेंगे. त्यौहार की शुरुआत में बुधवार की रात एक कवली रात आयोजित की गई थी. 2016 में शुरू हुई चार दिवसीय त्यौहार ने शहर को साहित्यिक केंद्र में बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है क्योंकि कई प्रकाशनो ने साहित्य उत्सवों का आयोजन शुरू किया था.

एम.टी. सहित मलयालम साहित्य की सभी धाराओं के बड़े नामों में से अधिकांश, वासुदेवन नायर, टी. पाथमानभवन, के.आर. मीरा, सच्चितन-अन्न, इस त्यौहार में भाग लेंगे. दो सौ से अधिक प्रतिष्ठित व्यक्तित्व दर्शकों के साथ बातचीत करेंगे, जिनमें एहुथोला, अक्षराम, थूलिका, वक्कू और वेलिथिरा शामिल हैं. लेखक टी. पद्मनाभन शुक्रवार को दर्शकों के साथ आमने-सामने 'मेरी कहानियों की महिला' पर चिंतित होंगे. आपको बता दें केरला लिटरेचर फेस्ट कोझिकोड में समुद्र  के किनारे रोशनी की सजावट में होगा. 

जगजीत सिंह बर्थ डे स्पेशल: होश वालों को खबर क्या बेखुदी क्या चीज़ है

अजय की 'रेड' का ट्रेलर देख याद आई अक्षय की 'स्पेशल 26'

पैडमैन चैलेंज पर मल्लिका दुआ का फूटा गुस्सा, कहा- हाथ में पैड लेने से...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -