अरुण जेटली ने 'AAP' पर दर्ज कराया 10 करोड़ की मानहानि का केस
अरुण जेटली ने 'AAP' पर दर्ज कराया 10 करोड़ की मानहानि का केस
Share:

नई दिल्ली : अपने कहे अनुसार डीडीसीए में भ्रष्टाचार में वित मंत्री की संलिप्तता को लेकर अरुण जेटली ने आम आदमी पार्टी पर मानहानि का केस दर्ज कराया है। जेटली ने विपक्षियों के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में 10 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज कराया है। साथ ही आप के नेताओं केजरीवाल, संजय सिंह, कुमार विश्वास, दीपक वाजपेयी, राघव चड्डा और आशुतोष के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मामला दर्ज कराया है।

दुसरी ओर मुख्तार अब्बास नकवी का कहना है कि जेटली जी के उपर इल्जाम लगाना उनकी इमानदारी पर सवाल उठाने जैसा है। ये लोग बेहुदे है, जिन्हें राजनीतिक शिष्टाचार भी नही पता। जेटली का कहना है कि आप द्वारा लगाए गए आरोपों के कारण मेरी छवि धुमिल हुई है। बता दें कि दिल्ली सरकार के प्रधान सचिव के यहाँ छापेमारी के बाद से ही सियासत गरम है। इसके बाद आप ने जेटली पर Delhi & District Cricket Association में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था।

छापे के बाद आप ने कांफ्रेंस कर कहा था कि डीडीसीए में वित मंत्री की संलिप्तता है। इसके बाद रविवार को पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के दरभंगा सीट से सांसद कीर्ति आजाद ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर बिना जेटली का नाम लिए उन पर कई आरोप लगाए। अरुण जेटली ने आप के खिलाफ दो केस दर्ज कराए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -