जाकिर पर गरजी शिवसेना
जाकिर पर गरजी शिवसेना
Share:

नई दिल्ली: मुस्लिम धर्म के धर्मप्रचारक डाॅक्टर जाकिर नाईक व अन्य मसलों पर शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने हमला बोला है। इस मामले में शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि जाकिर के विरूद्ध कार्यवाही करने में देर किसलिए हो रही है. उन्होंने मांग की कि हिंदूओं पर जिस तरह की कार्यवाही होती है उसी तरह की कार्यवाही  जाकिर के विरूद्ध भी की जाए. इस मामले में डाॅ. जाकिर नाईक पर आरोप लगाते हुए शिवसेना के प्रमुख ने कहा कि बांग्लादेश में हमला करने वाले हमलावर जाकिर से ही प्रेरित थे।

इस बात की जानकारी लगने के बाद उस पर तेजी से कार्यवाही की जाना चाहिए. गौरतलब है कि जाकिर को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि बांग्लादेश में हमला करने वाले लोगों में एक हमलावर रोहान जाकिर के भाषणों से प्रेरित था। इस मामले में महाराष्ट्र सरकार ने जाकिर के भाषणों की जांच के आदेश दिए हैं।

राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर करीब 9 भिन्न-भिन्न एजेंसियां डाॅ. नाईक की संस्था इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन व उनके चैनल पीस टीवी पर प्रसारित उनके भाषणों और उनकी संस्था को विदेश से मिल रही आर्थिक सहायता की जांच में जुट गई, इस मामले में यह जानकारी भी सामने आई है कि जाकिर जैसे ही मुंबई पहुंचेंगे उन्हें  मुंबई पुलिस की कार्यवाही का सामना करना होगा और मुंबई पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -