पलटे अनुराग, कहा पीएम मोदी से माफी मांगने को नहीं कहा
पलटे अनुराग, कहा पीएम मोदी से माफी मांगने को नहीं कहा
Share:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करने पर विवाद के घेरे में आए बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने मंगलवार को स्पष्ट कर दिया है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से माफी मांगने को नहीं कहा था।

अनुराग ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में कहा, प्रधानमंत्री से माफी मांगने को नहीं कहा था बल्कि यह कहा था कि प्रमाणीकृत फिल्मों पर पाबंदी का सामना कर रहे फिल्म निर्माताओं की राजनीतिक दलों से रक्षा करना सरकार की जिम्मेदारी है।

अनुराग के मुताबिक, मैंने केवल स्थिति विशेष में निर्णय की निष्पक्षता पर सवाल उठाया था। प्रधानमंत्री बातचीत के लिए पाकिस्तान गए थे और उसी समय एक फिल्म निर्माता पाकिस्तानी अभिनेता के साथ काम कर रहा था। किसी को भी नहीं पता है कि भविष्य में क्या होने वाला है और कीमत कोई एक चुकाता है।

अनुराग ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें अपने ट्वीट में व्यक्त मंशा को स्पष्ट करना पड़ा क्योंकि इंडस्ट्री के उनके सहयोगियों और अन्य लोगों को उनकी राय के कारण कष्ट उठाना पड़ा। उन्होंने कहा, फिल्म उद्योग एक आसान निशाना है और वास्तविक खबरों से आप लोगों का ध्यान हटाने के लिए उन्हें बलि का बकरा बना दिया जाता है।

यदि हम कुछ करते हैं तो गलत हैं, कुछ नहीं करते हैं तो गलत हैं और जब हम किसी मामले में शामिल नहीं होते हैं तो पूछा जाता है कि बॉलीवुड खामोश क्यों है। हर तरह से वे खबरों को सनसनीखेज बनाने के लिए हमारा इस्तेमाल करते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -