एक और नाबालिग बनी हवस का शिकार
एक और नाबालिग बनी हवस का शिकार
Share:

यूपी के शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पीड़िता जानवरों के लिए खेत पर चारा काटने गई थी. उसी वक्त आरोपी युवक उसे पकड़ कर गेहूं के खेत में ले गया, जहां उसको अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

थानाध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने बताया कि इलाके के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी मंगलवार शाम खेत में चारा काटने गई थी. मवइया गांव निवासी सुखदेव सिंह ने वहां उसे पकड़ लिया और गेहूं के खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया. किशोरी की चीख सुन कर पास ही मैदान में खेल रहा उसका भाई मौके पर पहुंच गया. पीड़िता के भाई को देखते ही आरोपी वहां से भाग गया. इसके बाद पीड़िता के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरनगर जिले में 16 वर्षीय एक लड़की से 22 वर्षीय एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था. हैरानी की बात ये है कि बलात्कार की इस वारदात को आरोपी की बहन ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भाई और बहन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था. यह वारदात सिविल लाइन्स इलाके में हुई है. पीड़ित का आरोप है कि आरोपी की बहन उसे एक मकान में ले कर गई. वहां उसका भाई पहले से मौजूद था. उसने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. इस दौरान आरोपी की बहन ने वीडियो बना लिए. पीड़ित को घटना की जानकारी देने पर गंभीर नतीजा भुगतने की धमकी भी दी थी.

Womens day: सच्ची घटना की नायिका, हाथ-पैर कटने के बाद भी लड़ती रही अन्नपूर्णा

एक और शर्मनाक घटना में हेड मास्टर ने छोटी बच्ची का किया शोषण

रेप कांड में फिर फँसे कांग्रेसी विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -