अनिल कपूर ने शेखर कपूर को कही ये बड़ी बात

अनिल कपूर ने शेखर कपूर को कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में निर्माता शेखर कपूर को लेकर एक खुलासा किया है, जिसके चलते अनिल कपूर सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म 'मिस्टर इंडिया' को लेकर अनिल कपूर का कहना है कि इस फिल्म ने उन्हें शेखर कपूर के रूप में जीवन भर का दोस्त दिया है.

हाल ही में अनिल ने ट्वीट किया कि, "शेखर कपूर के साथ काम करने का मुझे सिर्फ एक बार मौका मिला, लेकिन एक बार ही यह जानने के लिए पर्याप्त था कि यह व्यक्ति उम्दा कहानीकार है." आगे उन्होंने कहा कि, "मिस्टर इंडिया ने दुनिया को अपनी प्रतिभा से रूबरू कराया और मुझे जीवनभर का दोस्त दिया. जन्मदिन मुबारक मेरे दोस्त." वही इस बात पर शेखर ने लिखा, "मिस्टर इंडिया बनाने में बेहद मजा आया." मिस्टर इंडिया वर्ष 1987 में रिलीज हुई थी. 

बता दे कि, 6 दिसंबर को शेखर कपूर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. शेखर कपूर ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्म 'ऐलिजाबेथ' का निर्देशन भी किया. यही नहीं बल्कि इस फिल्म के लिए उन्हें ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित किया गया. इन सबके बीच शेखर कपूर ने हॉलीवुड फिल्म 'द फोर फीदर्स', 'न्यूयॉर्क आइ लव यू' और 'पैसेज' का निर्देशन भी किया. बात करे अनिल कपूर के बारे में तो वे फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'फ़न्ने खां' की शूटिंग में व्यस्त है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ बॉलीवुड हसीना ऐश्वर्या में नजर आएँगी.

ये भी पढ़े

पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुँचाती दीया मिर्ज़ा

शिल्पा ने रवीना को कहा : "तुम्हारी और हमारी गलतिया कॉमन है"

बाल-बाल बचे फिल्ममेकर गौतम वासुदेव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories