स्विमसूट में तड़का लगाती नजर आई 'राजमा चावल' की अभिनेत्री
स्विमसूट में तड़का लगाती नजर आई 'राजमा चावल' की अभिनेत्री
Share:

हाल ही में फिल्म राजमा चावल में मुख्य भूमिका निभाने वाली अमायरा दस्तूर ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन तस्वीरों में अमायरा का बहुत ही हॉट और सेक्सी लुक सामने आ रहा हैं जो आप उनकी इन तस्वीरों में देख सकते हैं. हाल ही में अमायरा ने अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही सेक्सी हैं. आप सभी को बता दें कि अमायरा ने फिल्म कालाकांडी में भी काम किया हैं. हाल ही में अमायरा ने फ़ैशन डि्जाइनर शेन और फाल्गुनी पीकॉक की ऑनलाइन मैगजीन, पीकॉक के लिए बहुत ही हॉट और बेहतरीन फोटोशूट करवाया हैं जो वाकई में शानदार हैं.

इस फोटोशूट में अमायरा अलग-अलग सेक्सी स्विमसूट में नजर आई हैं और अमेजिंग लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों अमायरा फोटोशूट्स में ही व्यस्त हैं और उन्होंने कई फोटोशूट्स करवाकर उनकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. अमायरा का ये हॉट लुक आपकी आँखों को ठंडक देगा.

अमायरा के इंस्टाग्राम पर 733k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए अमायरा अब तक 1,982 तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं. इन्हे इन दिनों किसी फिल्म में नहीं देखा जा रहा, ना ही इनके हाथ में कोई फिल्म है.

इमरान हाशमी को किस करने से मना कर चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

टाइगर श्रॉफ ने बचपन में की थी ये गन्दी हरकत

इस तरह दीपिका को ट्वीट कर प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -