अमित शाह की गर्जना, पाकिस्तान की गोली का जवाब बम से दिया जाएगा
अमित शाह की गर्जना, पाकिस्तान की गोली का जवाब बम से दिया जाएगा
Share:

नई दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पाकिस्तान की करतूतों पर कहा कि पाकिस्तान की ओर से फायर की गई हर गोली का जवाब बम से दिया जाएगा, यही एक मात्र समाधान है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को स्वीकार किया कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा उपचुनावों में सपा और बसपा के बीच अंतिम समय में हुए गठबंधन की वजह से उनकी पार्टी की हार हुई है.  हार के कारणों का विश्लेषण करने के लिए एक समिति का गठन किया गया है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 'मीडिया दो सीटों (गोरखपुर और फूलपुर) के चुनाव परिणामों को प्रमुखता दे रहा है. कांग्रेस ने पार्लियामेंट कांप्लेक्स में मिठाइयां भी वितरित की, लेकिन कोई भी उन 11 राज्यों के बारे में बात नहीं कर रहा जो हमने उनसे छीन लिए. कोई भी त्रिपुरा के बारे में बात नहीं कर रहा. हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि उपचुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़े जाते हैं, लेकिन आम चुनावों में वरिष्ठ नेता और बड़े मुद्दे शामिल होते हैं.

उपचुनावों में हार के लिए अतिआत्मविश्वास को कारण बताने संबंधी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर अमित शाह ने कहा, उन्हें नहीं पता कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का संदर्भ क्या था. अमित शाह से पूछा गया कि 2019 में सपा-बसपा के संभावित गठजोड़ से क्या भाजपा का चुनावी गणित गड़बड़ा सकता है? इस पर उन्होंने कहा कि यह बहुत आसान नहीं है.  पार्टी अगले लोकसभा चुनावों में 50 फीसद मत हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

25 मार्च: सुबह की सुर्खियां

शाह की चिट्ठी पर नायडू का पलटवार

नरेंद्र सिंह तोमर तीसरी बार होंगे मप्र बीजेपी अध्यक्ष पद पर आसीन !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -