अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

फ्लोरिडा वासियों को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अमेरिका कि जनता को संबोधित करते हुए कहा " मुझे पूरा विश्वास है कि अपने राष्ट्रीय गीत का सम्मान करेगा. उन्होंने कहा कि हम गर्व के साथ भगवान को साथ लेकर एक राष्ट्र के लिए निष्ठा की शपथ लेते हैं ''. साथ ही उन्होंने कहा कि यह तुम्हारी जमीन है, तुम्हारा घर है, और यह तुम्हारी आवाज है जो कि सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है. इसलिए बोलें, सुनें और लड़ें. उन्होंने कहा कि उस बदलाव के लिए लड़ें जिसके लिए आपने पूरी जिंदगी इंतजार किया है.

उन्होंने सभी नागरिको से गुजारिश करते हुए कहा कि सभी मिल कर एक खूबसूरत और ज्यादा बेहतर अमेरिका बनाने में मदद करे. आने वाला क्रिसमस आप सभी कि जिंदगी में बहुत खुशिया लाये. राष्ट्र का सम्मान करना हर नागरिक का कर्तव्य है. खूबसरत वादियों, पर्यटन स्थलों और वन्य जीवों के लिए प्रसिद्ध अमेरिका के फ्लोरिडा में एक समारोह के दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने उक्त विचार व्यक्त किये.

आमतौर पर जनता से सीधे संवाद करने वाले ट्रम्प अपने बेबाक जवाबो और भाषणों को लेकर खासे चर्चित रहते है. विश्व राजनीती में भी हर मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करते ट्रम्प के बयानों कि गूंज बनी रहती है.

यहाँ क्लिक करे 

ट्रम्प के फैसले के बाद हिंसात्मक प्रदर्शन

येरुशलम को इजरायल की राजधानी बनाने पर भारत का बयान

येरुशलम को राजधानी बनाने पर जर्मनी को आपत्ति

क्यों होगा अमरीकी राष्ट्रपति ट्रम्प का मेडिकल चेक-अप ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -