अंकल रामचरण की तरह बन सोशल मीडिया पर छा रहे अल्लू अर्जुन के बेटे
अंकल रामचरण की तरह बन सोशल मीडिया पर छा रहे अल्लू अर्जुन के बेटे
Share:

तमिल स्टार अल्लू अर्जुन के बेटे भी उनसे कम नहीं है. जी हाँ, अल्लू अर्जुन अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीते हुए हैं वहीँ सोशल मीडिया पर उनके बेटे अयान भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. हाल ही में अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके बेटे अयान नज़र आ रहे हैं. अयान जिस लुक में नज़र आ रहे हैं वो लुक साउथ एक्टर राम चरण का है जो उन्होंने 'रंगस्थलम' में रखा है. उसी को देखत हुए अयान ने भी खुद को ऐसा बना दिया और उनकी फिल्म को प्रमोट करने का काम कर रहे हैं.

अपने इस लुक से अयान ने सोशल मीडिया का ध्यान अपनी ओर खिंच लिया है. आप देख ही सकते हैं अयान इस फोटो में हूबहू अपने अंकल रामचरण की तरह दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को अल्लू अर्जुन ने रामचरण के उसी लुक से जोड़ दिया है और शेयर करते हुए लिखा है, Rangamma mangamma em pillodu! Hard Core Charan Mama Fan . Chewing my head everyday to play #rangasthalam songs . Yenta sakka gunaav Bey. यानी वो लिखते हैं, अयान अपने पापा से रोज़ इस गाने को चलाने के लिए कहते हैं और उसके बाद अयान उस पर डांस भी करते हैं.

ये तो समझ में आ ही रहा है कि वो अपने अंकल रामचरण का काफी बड़ा फैन है और काफी क्यूट भी हैं. अयान के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है जिससे चारों ओर इसी की चर्चा हो रही है. आइये आप भी देख लीजिये इस पोस्ट को. 

अब मराठी शो में नज़र आएंगे आमिर खान

नाग-नागिन पर बनी ये भोजपुरी फिल्म की ऐसी होगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -