बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय ने दी सभी को बैसाखी की बधाई
बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय ने दी सभी को बैसाखी की बधाई
Share:

बॉलीवुड में अपने एक्शन के जलवे दिखाने वाले अक्षय कुमार ने हाल ही में सभी को बैसाखी की बधाई दी हैं. जी हाँ, हाल ही में अक्षय ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'केसरी' के लुक्स में नजर आ रहे हैं और उन्होंने लिखा हैं Tuhanu saareyaan nu Baisakhi di sohni saver mubarak hove!! Hasde vasde raho!! आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनके सेट की कई तस्वीरें सामने भी आ चुकी हैं. अक्षय इस फिल्म में सरदार के किरदार को निभाते नजर आने वाले हैं उन्होंने इसकी एक तस्वीर में केसरिया कपड़े और पगड़ी पहनी हुई हैं.

 

अक्षय ने इस फिल्म के लिए अपने सर को मुंडवा लिया हैं. 'केसरी' फिल्म का पहला लुक अक्षय ने रिलीज किया था जिसमे वह बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आए थे. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. अक्षय ने इसके पहले कुछ बच्चो के साथ अपनी फिल्म 'केसरी' के सेट की एक तस्वीर शेयर कर ट्वीटर पर लिखा था Innocent smiles galore on set today. Shooting with these lovely children playing Afghani kids in #Kesari based on the Battle Of Saragarhi, one of the bravest battles fought in India.

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के लिए अक्षय ने अपनी दाढ़ी और मूंछ को काफी बढ़ाया है. खबर है कि यह फिल्म 22 March 2019 में रिलीज होगी.

सलमान के बाद अब राजपाल यादव जाएंगे जेल, 23 अप्रैल को होगी सजा

क्या रणबीर को लेकर दीपिका से नाराज़ हैं रणवीर सिंह

इस एक्ट्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- बुरे दिन मत दिखाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -