फूलपुर में अखिलेश का रोड शो
फूलपुर में अखिलेश का रोड शो
Share:

इलाहाबादः उत्तरप्रदेश में होने वाले लोकसभा उपचुनावों को लेकर चुनाव प्रचार जोरो पर है और आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन भी है. इस के चलते हर पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को फूलपुर में रोड शो करेंगे जो जानकारी के अनुसार 25 किलोमीटर लंबा होगा इस रोड शो के बाद अखिलेश फाफमऊ में चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

जानकारी के मुताबिक अखिलेश सुबह 11:00 बजे बम्हरौली पहुंचेंगे, जहां वह फाफामऊ के शान्तिपुरम सभा स्थल तक रोड शो करेंगे. इस दौरान अखिलेश फूलपुर लोकसभा सीट की 3 विधानसभाओं शहर पश्चिमी, शहर उत्तरी और फाफामऊ को कवर करेंगे. अखिलेश यादव के दौरे को लेकर सपा कार्यकर्त्ता तैयारियों में जुट गए हैं. सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम रैली और जनसभा को सफल बनाने के लिए तैयारियों का जायजा ले रहे हैं.

गौरतलब है कि इन दो सीटों पर होने वाले लोकसभा उप चुनावो को लेकर यूपी कि राजनीती गरमा गई है और सभी दल अपनी- अपनी और से पुरजोर कोशिश कर रहे है. हाल ही में अखिलेश और मायावती ने इन चुनावो में बीजेपी के खिलाफ एक जुट होने का एलान भी किया है. वही सीएम योगी ने इस पर तंज कसते हुए कहा था कि बैर और केला एक साथ नहीं खाया जायेगा.

योगी पर लगा हिन्दुओं के मंत्री होने का आरोप

चुनावी जीत मोदीजी की सोच का नतीजा: योगी

मैं हिंदू हूं, ईद नहीं मनाता और इसका मुझे गर्व है- सीएम योगी

देश को बचाने के लिए कुछ भी करूँगा- अखिलेश


   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -