टी-20 में अजिंक्य रहाणे होंगे वाइस कैप्टन- बीसीसीआई
टी-20 में अजिंक्य रहाणे होंगे वाइस कैप्टन- बीसीसीआई
Share:

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में बदलाव किये गए है, इस नई टीम में दो नये खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है. आज न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान हुआ, जिसमे मुंबई के श्रेयर अय्यर (22 साल) को टीम में शामिल किया गया. बीसीसीआई ने नवंबर में होने वाले भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज का भी ऐलान किया है. भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज के बाद भारत-न्यूजीलैंड का टी-20 सीरीज शुरू होने वाली है, जिसके लिए बीसीसीआई ने तैयारियाँ शुरू कर दी है.

उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई ने भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के लिए मुंबई के श्रेयर अय्यर (22 साल) को टीम में शामिल किया गया. वह IPL में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते हैं और तीन सीजन में 128.50 के स्ट्राइक रेट से 32 मैचों में 807 रन बना चुके हैं. साथ ही हैदराबाद के फास्ट बॉलर मोहम्मद सिराज (23 साल) को भी टी-20 टीम में जगह दी गई. सिराज ने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से 2017 में IPL डेब्यू किया और पहले ही सीजन में 6 मैचों में 10 विकेट झटके थे. बीसीसीआई ने भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज के लिए अजिंक्य रहाणे को वाइस कैप्टन बनाया गया है. श्रीलंकाई टीम भारत में 16 नवंबर से तीन टेस्ट मैच, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलेगी, पहला मैच कोलकाता में होगा.

बता दे कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन, केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, आशीष नेहरा होंगे.

बीसीसीआई करेगी धर्मवीर पाल को बाहर

अनिल का रिकॉर्ड ना तोड़कर 618 टेस्ट विकेट पर ही आश्विन लेंगे सन्यास

BCCI के बाद अब कोहली पर गुस्साए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -