BCCI के बाद अब कोहली पर गुस्साए फैंस
BCCI के बाद अब कोहली पर गुस्साए फैंस
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने हाल ही में मंगलवार को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर कई फैंस और दिग्गज हस्तियों ने कुबंले को बधाई दी. इसमें, साथ में खेलने वाले सभी खिलाड़ी और इसी के साथ-साथ जूनियर प्लेयर्स भी शामिल रहे. इन सबके चलते, देखने को यह मिला की भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने अनिल कुंबले को कोई बर्थडे विश नहीं किया. इस बात से गुस्साए लोगो ने कोहली पर सीधा निशाना साधते हुए इसे गलत ठहराया और सोशल मीडिया पर तीखे कमेंट्स का प्रहार किया. यूज़र्स ने तो यह तक कह दिया कि, कोहली के पास अरिजीत से मिलने का और उसे ट्वीट करने का समय है, लेकिन कुंबले को बर्थ डे विश करने का नहीं.

अनिल कुंबले के बर्थडे पर बीसीसीआई ने भी विश किया था और बधाई देते हुए उन्हें 'पूर्व गेंदबाज' कहा था लेकिन कुंबले जैसे दिग्गज को ऐसी बात लिखना उनके फैंस को नागवार गुजरी और इसी के तहत लोगों ने ट्वीटर पर भी जमकर बवाल मचाया. उसी को रीट्वीट करते हुए एक पत्रकार ने उन्हें कहा कि क्‍या वे टीम इंडिया के कप्‍तान, कोच और सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज नहीं हैं. तब अपनी इस गलती को बीसीसीआई ने सुधार कर एक दूसरा ट्वीट पोस्ट किया जिसमे उन्होंने कुंबले को पूर्व कप्‍तान और दिग्‍गज के रूप में संबोधित किया.


करीब 18 साल तक भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने वाले कुंबले को उनके जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग, चेतेश्वर पुजारा , वीवीएस लक्ष्मण, जसप्रीत बुमराह, इंशात शर्मा, कुलदीप जाधव, अजिंक्या  रहाणे सहित कई क्रिकेटरों ने विश किया.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

दिवाली से पहले प्रदुषण को लेकर सहवाग ने किया ट्वीट

इंडियन टीम का जबरदस्त सेलिब्रेशन, पंड्या बोले सबसे 'बदला लूँगा'

पृथ्वी, राहुल, नायर चमके, बोर्ड प्रेसिडेंटस ने कीवी टीम को किया पस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -