यह खबर पढ़ने के बाद आप भी शुरू कर देगें इस रंग का जूता पहनना

जीवन में सफलता आखिर कौन नहीं चाहता, हर इंसान यही सोचता है कि वह जो भी काम करे उसमे उसे सफलता जरूर मिले। सफलता पाने के लिए इंसान दिन रात मेहनत भी करता है लेकिन अक्सर यही देखने को मिलता है कि बहुत से कम लोग होते हैं जिन्हे ही अपने काम में सफलता मिल पाती है, और जिन्हे सफलता नहीं मिलती उसका कारण उनकी ही गलतियां होती है। जी हां आमतौर पर लोग अंजाने वह गलतियां कर बैठते हैं जिनकी वजह से उन्हे उनके ही काम में सफलता नहीं मिल पाती। आज हम आपसे कुछ ऐसे ही सिल सिले में बात करने वाले हैं जिनमें हम आपको यह बतायेंगे कि आप अपने काम पर किस प्रकार की सावधानी बरतें जिससे नकारात्मकता न रहे तो चलिए देखते हैं कौन से वह उपाये हैं?

जब भी नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं या नौकरी ढूंढने जाएं तो कभी भी फटे हुए और उधड़े हुए जूते न पहनें। इससे असफलता हाथ लगती है और आपको निराश होना पड़ सकता है। अपने कार्यस्थल / ऑफिस में कभी भी भूरे रंग के जूते न पहनें। इससे बनते हुए काम भी बिगड़ जाते हैं। बैंकिंग तथा एज्यूकेशनल फील्ड में काम करने वाले लोगों को भी कॉफी कलर या डार्क ब्राउन कलर के जूते पहनना अशुभ रहता है।

कभी भी घर में जूते-चप्पल पहन कर भोजन नहीं करना चाहिए। अगर कोई बहुत बड़ी विवशता आ जाए तो बात अलग है। इससे भी दुर्भाग्य आता है। घर में जूते चप्पल इधर-उधर बिखरे हुए नही होने चाहिए , उन्हें क्रम से लगाना चाहिए। ध्यान रहे कोई भी चप्पल उल्टी ना रखी हुई हो।

 

अराधना करते समय आखिर क्यों जलाई जाती है अगरबत्ती?

आपके द्वारा किया गया दान, नुकसानदायक भी हो सकता है

पाना है शनि के दुष्प्रभाव से छुटकारा तो करें ऐसा उपाय

कुत्तों के बारे में यह रोचक बातें आपको हैरान कर देगी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -