प्रभु देवा के बाद अब इनके साथ इश्क लड़ा रही है 'नयनतारा'
प्रभु देवा के बाद अब इनके साथ इश्क लड़ा रही है 'नयनतारा'
Share:

अपनी सहज मुस्कान और दमदार एक्टिंग के जरिये पहचानी जाने वाली साउथ की सुपरस्टार नयनतारा ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया, बता दे कि इस ख़ास मौके पर उनके ब्वॉयफ्रेंड और डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने भी उन्हें बर्थडे विश किया.

विग्नेश ने ट्विटर पर नयनतारा को विश करते हुए लिखा- Happy Birthday to a woman I really look upto Stay Bold stay beautiful jus keep creating that stunning story of what is #Nayanthara Proud of u as always!! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विग्नेश से पहले नयनतारा एक्टर प्रभु देवा के साथ लिव इन में रह चुकी हैं.

2017 में ही दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया, जब वो सिंगापुर में एक अवॉर्ड शो के दौरान रेड कार्पेट पर मिले थे. दिलचस्प बात यह है कि, विग्नेश प्यार से नयनतारा को 'Thangamey' बुलाते हैं. नयनतारा और विग्नेश ने एक साथ 2015 में आई तमिल फिल्म 'नानुम राउडी धान' में काम किया है. इस फिल्म में नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति, पार्थिबन और राधिका भी थे. बात करे अगर नयनतारा कि तो फिलहाल वे इन दिनों तमिल फिल्म 'अरम' में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

गोवा फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी जाह्नवी कपूर

'कड़वी हवा' कला फिल्म नहीं है : रणवीर शौरी

'कैप्टन नवाब' में अलग ही लुक में नजर आए इमरान हाशमी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -