'कैप्टन नवाब' में अलग ही लुक में नजर आए इमरान हाशमी
'कैप्टन नवाब' में अलग ही लुक में नजर आए इमरान हाशमी
Share:

बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर 'इमरान हाशमी' ने इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. आखरी बार इमरान फिल्म 'बादशाहो' में नजर आये थे. अब इमरान कोई चोर या डकैत के किरदार में नहीं बल्कि एक अलग ही किरदार में नजर आने वाले है. इमरान की ये आने वाली फिल्म उनकी अबतक की सभी फिल्मो से बिलकुल अलग है. आज से इमरान हाशमी उनकी फिल्म 'कैप्टन नवाब' की शूटिंग में बिजी हो गए है. इस फिल्म के डायरेक्टर टोनी डिसूजा है. टोनी और इमरान ने इससे पहले फिल्म 'अजहर' में साथ काम किया था.

इमरान हाशमी ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. फिल्म के पोस्टर में इमरान इंडियन आर्मी की ड्रेस पहने हाथो में बन्दुक लिए नजर आ रहे है. इस लुक में इमरान बहुत ही शानदार लग रहे है. इमरान के पीछे भारत और पाकिस्तान के झंडे भी दिखाई दे रहे है. अपने फ़िल्मी करियर में पहली बार इमरान इस तरह का किरदार निभाएंगे. इससे पहले फिल्म 'बादशाहो' में इमरान हाशमी अजय देवगन के साथ नजर आये थे. इस फिल्म में उन्होंने चोर का किरदार निभाया था. इनके अलावा बादशाहो में इलियाना डिक्रूज सहित ईशा गुप्ता भी नजर आई थी. हालाँकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'जस्टिस लीग' नहीं कर पाई परदे पर धमाल, मिले मिक्स रिव्युस

इस तरह देख सकते है एमपी के लोग फिल्म 'पद्मावती'

40 किलो की साड़ी में नाची बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -