आईपीएल 2018 में बड़े नामो की बेस प्राइस पर एक नज़र
आईपीएल 2018 में बड़े नामो की बेस प्राइस पर एक नज़र
Share:

नई दिल्लीः आईपीएल 2018 की धमाकेदार शुरुआत होने वाली है. तीन महीने बाद होने वाला ये टूर्नामेंट एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसका फैंस पुरे साल बेसब्री से इंतज़ार करते है.बहरहाल खिलाड़ियों की नीलामी 27, 28 जनवरी को होगी लेकिन उसके पहले ही कुछ बड़े खिलाड़ियों की बेस प्राइस के बारे में खबर आ रही है. ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों पर एक नज़र.

कोलकाता नाइट राइडर्स को 2012 आैर 2014 में खिताब दिलाने वाले गाैतम गंभीर टीम ने मुक्त कर दिया है. वह दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर सकते हैं. गंभीर ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रूपए रखा है. मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले स्पिनर हरभजन सिंह ने अपना बेस प्राइस भी 2 करोड़ रखा है. युवराज सिंह ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा है.

इनके अलावा भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड और न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम का बेस प्राइस 2 करोड़ ही है.यूसुफ पठान ने अपना बेस प्राइस 75 लाख रखा है उनके भाई इरफान ने 50 लाख बेस प्राइस रखा है. बहरहाल दर्शक सिर्फ शानदार क्रिकेट की दावत चाहते है जो कोई भी खिलाडी दे सकता है. वैसे भी IPL के इतिहास में कई नए चेहरों ने अपना कमाल दिखाया है, तो कई बड़े नामो ने निराश ही किया है.

पूर्व क्रिकेटर ने बेबाकी से कहा पिच पर सचिन मुझे घूरता था में उसे

सहवाग को खेलते देख बनी क्रिकेटर, अब हुआ टीम इंडिया में सलेक्शन

नॉन रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट हुई जारी, कुछ हुए खुश तो किसी पर रहा 2018 भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -