Xiaomi Mi Mix 2S की कुछ और तस्वीरें लीक
Xiaomi Mi Mix 2S की कुछ और तस्वीरें लीक
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने हाल ही में अपना रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन लांच किया था. इस फोन का यूजर्स को लम्बे समय से इंतजार था. हालांकि अब कंपनी के एक नए स्मार्टफोन Mi Mix 2 से जुडी कुछ जानकारियां लीक में सामने आई है. इस फ़ोन की एक नई तस्वीर चीन की सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट वेइबो पर स्पॉट की गई है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसे Xiaomi Mi Mix 2S नहीं कहा जाता है. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन से जुड़ा एक हैंड्सऑन वीडियो भी इस लीक में सामने आया है. यह वीडियो सिर्फ 10 सेकंड का है. जिस वजह से इस फोन की अधिक जानकारी तो नहीं मिली लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि इस फोन को बेजल लेस बॉटम के साथ पेश किया जा सकता है.

लीक हुई इमेज में Xiaomi Mi Mix 2S स्मार्टफोन का सामने वाला हिस्सा दिखाई दे रहा है. इस इमेज के साथ सामने आए वीडियो में ये साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि इस फोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है. साथ ही इस फ़ोन में बेज़ेल-लेस बॉटम दिखाई दे रहा है, जबकि बॉटम की तुलना में टॉप पर कुछ किनारे भी नजर आ रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Xiaomi Mi Mix 2S की लीक हुई तस्वीरों को एक प्रोटेक्टिव फिल्म मैन्युफैक्चरर ने शेयर किया है. यह तस्वीर एक कांसेप्ट रेंडर मालूम पड़ती है इस इमेज को रियल नहीं कहा जा सकता है. गौरतलब है कि xiaomi ने पिछले दिनों भारत में अपने दो स्मार्टफोन लांच किए थे.

'RedMi Note 5 PRO' इस स्मार्टफोन पर जियो कैशबैक अमाउंट आपको रिचार्ज वाउचर के रूप में दिया जाएगा. आसान शब्दों में समझाएं तो 2,200 रुपये के कैशबैक के लिए रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो यूजर्स को 50 रुपये के 44 रिचार्ज वाउचर दिए जाएंगे. हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अपनी डिवाइस में जियो सिम का ही इस्तेमाल करना होगा.

मात्र 10000 की कीमत पर चार कैमरों वाला धांसू स्मार्टफोन

मात्र 8000 में 3 जीबी रैम और 16 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -