मात्र 10000 की कीमत पर चार कैमरों वाला धांसू स्मार्टफोन
मात्र 10000 की कीमत पर चार कैमरों वाला धांसू स्मार्टफोन
Share:

इनदिनों स्मार्टफोन निर्माता कम्पनियाँ डुअल कैमरा और फुल व्यू डिस्प्ले पर ज्यादा फोकस कर रही है. ग्राहकों द्वारा भी ऐसे स्मार्टफोन्स काफी पसंद किया जा रहे है यहीं कारण है कि कंपनियां कम कीमत वाले फोन्स में भी ऐसी सुविधाएं उपलब्ध करा रही है. अगर आप भी कोई ऐसा ही स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे है तो तो आज हम आपके लिए ले कर आये है Honor 9 Lite स्मार्टफोन. ये स्मार्टफोन आज से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा. तो चलिए आपको बताते है इस फोन की खासियत के बारे में...

इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है इसमें पेश किया गया डुअल फ्रंट और डुअल रियर कैमरा सेटअप. इसके अलावा कंपनी ने अपने इस धांसू स्मार्टफोन को फुल व्यू डिस्प्ले और ग्लास बैक पैनल के साथ, शानदार और खूबसूरत तरीके से पेश किया है. इस स्मार्टफोन को दो रैम वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है. इसमें कि एक 3 जीबी की रैम के साथ आता है जबकि दूसरा 4 जीबी की रैम के साथ पेश किया गया है. इन दिनों रैम वेरिएंट्स की कीमत क्रमशः .10,999 और 14,999 रूपए तय की गयी है.

इस स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 5.65 इंच के फुल HD+ IPS डिस्प्ले उपलब्ध कराई है. इसे एंड्रॉयड 8.0 Oreo पर आधारित किया गया है. इस स्मार्टफोन में मौजूद फ्रंट व रियर ड्यूल कैमरा सेटअप 13MP + 2MP के सेंसर के साथ पेश किया गया है. इसका फिंगरप्रिंट सेंसर रियर पैनल पर दिया गया है. इसमें Kirin 659 चिपसेट दिया गया है. इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन को पावर बैकअप के लिए 3000mAh की बैटरी से लैस किया गया है.

 

आप भी कर रहे एप्पल एयरपॉड का इस्तेमाल, तो ये खबर जरूर पढ़ लें

वैलेंटाइन डे के मौके पर मात्र 15000 में मिल रहा iPhone

कुछ सालों में बदल जाएगा स्मार्टफोन का संसार, आएंगे ऐसे फोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -