मात्र 8000 में 3 जीबी रैम और 16 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन
मात्र 8000 में 3 जीबी रैम और 16 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन
Share:

इन दिनों इंडियन स्मार्टफोन बाजार में सस्ते व टिकाऊ स्मार्टफोन का चलन काफी तेज हो गया है. कम्पनियाँ अपने नए स्मार्टफोन्स बजट फोन के रूप में पेश कर रही है. इन्हे कम कीमत पर ज्यादा फीचर्स के साथ लैस किया जा रहा है. ज्यादातर स्मार्टफोन निर्माता कम्पनियाँ अपने यूजर्स को रिझाने के लिए कम कीमत पर अधिक फीचर वाले स्मार्टफोन्स उपलब्ध करा रही है. इसी क्रम में मोबाइल हैंडसेट निर्मित कंपनी सेलकाॅन ने भारत में अपना नया सेलकाॅन यूनिक स्मार्टफोन लांच किया है. इसे 8,999 रू. की कीमत पर लांच किया गया है. तो चलिए आपको बताते है इस स्मार्टफोन से जुड़े कुछ ख़ास फीचर्स के बारे में...

इस हैंडसेट में 5 इंच की डिस्प्ले दी गयी है जो रिज़ोल्यूशन 1280×720 पिक्सल के साथ आती है. वहीँ इस फोन के कैमरा फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों ही कैमरे काफी तगड़े मुहैया कराये है. इसके रियर पैनल पर 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जबकि इसमें सेल्फ और वीडियो कालिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध कराया गया है. कंपनी ने इसमें 3 जीबी की रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध कराई है.

इस डुअल सिम स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 2700 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी है। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 है.

 

Nokia 7 Plus और Nokia 8 Sirocco से भी जल्द उठेगा पर्दा

अब आप भी बदल लें अपना पासवर्ड, जानें क्यों..

तीन स्क्रीन के साथ LG बदल देगा स्मार्टफोन की दुनिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -