क्राइम शो देखकर 5th क्लास के स्टूडेंट किया अपहरण
क्राइम शो देखकर 5th क्लास के स्टूडेंट किया अपहरण
Share:

अमृतसर : आजकल अपराध से जुड़े कई सीरियल टीवी पर प्रसारित किए जा रहे है. इन सीरियल को देखकर अपराध के प्रति सावधान रहने कि जितनी सीख मिलती है उससे कही ज्यादा इसका असर कच्ची उम्र के बच्चो पर पढ़ रहा है. इन सीरयल को देखकर बच्चे अब वारदात को अंजाम देने लगे है. ऐसा ही मामला अमृतसर के खूहसुनयारियां (लोहगढ़) में सामने आया है जहां एक 9 साल के बच्चे ने खुद के किडनैपिंग की कहानी गढ़ डाली. पुलिस ने जब इस मामले में जाँच शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ.

जानकारी के मुताबिक खूहसुनयारियां (लोहगढ़) का रहने वाला बच्चा पांचवी क्लास में पढता है. परीक्षा में कम नंबर मिलने और घर पर डांट पीटने के डर से बच्चे ने खुद की किडनैपिंग का प्लान बनाया. पुलिस को इस मामले में काफी भागादौड़ी करनी पड़ी. लेकिन जब पुलिस ने बच्चे से गहन पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. बच्चे ने बताया कि उसे परीक्षा में कम नंबर आए थे. परिजनों के डर से उसने अपने अपहरण की कहानी बनाई.

पुलिस के मुताबिक बच्चे ने एक पार्क में अपना बैग फेंक दिया और घर आकर मां से कहा कि उसका तीन लोगो ने अपहरण कर लिया था और वो किडनैपर से छूटकर आ गया. इस मामले में पुलिस ने जाँच कि तो सच्चाई कुछ और ही सामने आई. साथ ही बच्चे ने यह भी बताया कि उसे यह आईडिया टीवी पर एक क्राइम शो देखकर आया था.

बंदूक की नोक पर दूल्हे का अपहरण करने वाली गर्लफ्रेंड गिरफ्तार

भाई-बहन ने 2 दिन तक किया रेप, घर में बताया तो जान से खत्म कर देंगे

अपहरण, गैंगरेप और हत्या की दर्दनाक दास्तां, प्राइवेट पार्ट में डाली नुकीली वस्तु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -