भाई-बहन ने 2 दिन तक किया रेप, घर में बताया तो जान से खत्म कर देंगे
भाई-बहन ने 2 दिन तक किया रेप, घर में बताया तो जान से खत्म कर देंगे
Share:

मध्यप्रदेश/ रतलाम : बहन-भाई ने मिलकर पहले तो एक लड़की को अपने घर पर बुलाया फिर दो दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इतना ही नहीं घटना के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मरने की धमकी भी दी गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज़ कर आरोपी भाई-बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक यह सनसनीखेज मामला धीरजशाह नगर में रहनी वाली 20 वर्षीय पीड़िता की मां और आरोपी महिला सहेली है लेकिन, किसी को भी अंदाज़ा नहीं था की सहेली ही दोस्ती के रिश्ते को इस तरह दागदार कर देगी. आरोपी महिला ने प्लान के मुताबिक बीती 7 मई को अपनी सहेली की बेटी को कॉल करके घर बुलाया. पड़ता लड़की अपनी आंटी पर भरोसा कर उसके घर चली गई.

पीड़िता ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जिस आंटी पर वो भरोसा कर रही है वही उसकी आबरू को तार-तार करवा देगी. जैसे ही युवती वहां पहुंची तो पहले से मौजूद आरोपी महिला का भाई लड़की को अपने साथ दूसरे कमरे में लेकर गया. जहां उसके साथ दो दिन तक दुष्कर्म किया गया. पड़ता को धमकी दी गई कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो उसे और उसके परिवार को जान से ख़त्म कर दिया जाएगा. बाद में आरोपियों ने लड़की को उसके घर के बाहर छोड़ दिया. इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने जाकर केस दर्ज़ कराया. पुलिस ने आरोपी महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रोहतक में 10 साल की बेटी के साथ पिता ने किया रेप

रोहतक गैंगरेप पर सोनिया गांधी ने जाहिर की नाराजगी

इंदौर की मॉडल की संदिग्ध हालत में मौत, प्रेमी पुलिस की हिरासत में

निर्भया रेप की तरह इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक और वारदात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -