स्वादिष्ट भोजन के लिए सितंबर में इन 9 नए रेस्ट्रॉन्ट पर ज़रूर जाएँ
स्वादिष्ट भोजन के लिए सितंबर में इन 9 नए रेस्ट्रॉन्ट पर ज़रूर जाएँ
Share:

सितंबर इन नौ उल्लेखनीय रेस्तरांओं के खुलने के साथ पाक उत्साह की एक नई लहर लेकर आता है। फ्रेंच क्लासिक्स से लेकर नवोन्मेषी भारतीय तपस तक, ये भोजन स्थल अविस्मरणीय अनुभव का वादा करते हैं। आइए ढूंढते हैं!

पॉल, मुंबई - फ्रांसीसी उत्कृष्टता का स्वाद

PAUL, प्रसिद्ध फ्रांसीसी पाक ब्रांड, अपने साथ 134 वर्षों से अधिक की पाक विरासत लेकर मुंबई आ गया है। रेस्तरां स्वादिष्ट बेकरी व्यंजन, पेस्ट्री और पारंपरिक फ्रांसीसी व्यंजन पेश करता है। यह माहौल फ्रांसीसी सुंदरता का मिश्रण है, जो इसे मुंबई के इंस्टाग्रामेबल हॉटस्पॉट में से एक बनाता है। स्वास्थ्य और स्थिरता के प्रति PAUL की प्रतिबद्धता इसके मेनू के माध्यम से झलकती है, जो सुबह 9:30 से 12 बजे तक परोसा जाता है।

द लीला एंबिएंस गुरुग्राम में ले रेव - पैटिसेरी पैराडाइज़

लीला एंबिएंस गुरुग्राम "ले रेव" पेश करता है, जो पैटिसरी और बौलैंगरी चमत्कारों का एक स्वप्नदर्शी दृश्य है। पेस्ट्री से लेकर ताज़ी बेक्ड ब्रेड तक, सदियों पुराने व्यंजनों और आनंददायक आश्चर्यों का आनंद लें। पेरिस और वियना की अपनी यात्रा पूरी करने के लिए सुगंधित कॉफी या खड़ी चाय की चुस्की लें।

मोटोडो जियो वर्ल्ड ड्राइव पर "राइज एन डाइन" ब्रंच मेनू - इटालियन फ्लेवर्स प्रचुर मात्रा में

Jio वर्ल्ड ड्राइव पर MOTODO "राइज़ एन डाइन" ब्रंच मेनू प्रस्तुत करता है, जो इतालवी नाश्ता स्टेपल और क्षेत्रीय विशिष्टताओं का एक विविध चयन पेश करता है। फ्रिटाटास और क्रेस्पेल जैसे विशिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते हुए कॉकटेल, बीयर, संगरिया और वाइन का आनंद लें।

यूमी, कॉमन्स, डीएलएफ एवेन्यू - एशियन फ्यूजन एक्सट्रावेगांज़ा

YouMee ने साकेत में कॉमन्स, डीएलएफ एवेन्यू में अपनी नवीनतम शाखा खोली है, जो शहर के केंद्र में उत्तम एशियाई व्यंजन पेश करती है। सुशी रोल, डिमसम, रेमन और स्टिर-फ्राइड नूडल्स वाले मेनू का अन्वेषण करें, जो सभी प्रामाणिकता और बेहतरीन सामग्री से तैयार किए गए हैं।

शेफ कुणाल कपूर, नोएडा द्वारा क्वार्टर प्लेट - इंडियन तापस इनोवेशन

शेफ कुणाल कपूर ने नोएडा में "क्वार्टर प्लेट" की शुरुआत की, जो भारतीय तपस डाइनिंग में अग्रणी है। भांग के बीज और तरबूज सलाद से लेकर अनानास मूस चाट तक, स्वादों के एक रोलरकोस्टर का अनुभव करें। प्रत्येक व्यंजन को आकर्षक प्लेटों पर प्रस्तुत किया जाता है, जिससे भोजन का आनंद और बढ़ जाता है।

खातिरदारी, नोएडा - भारतीय व्यंजनों का जश्न

नोएडा में खातिरदारी रेस्तरां आपको भारतीय व्यंजनों के समृद्ध और विविध स्वादों का स्वाद लेने के लिए आमंत्रित करता है। प्रसिद्ध शेफ द्वारा तैयार किया गया मेनू, पारंपरिक और समकालीन व्यंजनों को स्थानीय रूप से प्राप्त सामग्री और प्रामाणिक मसालों के साथ मिश्रित करता है।

पंजाब ग्रिल - उन्नत उत्तर भारतीय व्यंजन

पंजाब ग्रिल ने दिल्ली एनसीआर में चार नए आउटलेट के साथ विस्तार किया है, जो समकालीन मोड़ के साथ प्रामाणिक उत्तर भारतीय व्यंजनों की पेशकश करता है। ये स्थान पंजाब की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को जीवंत पड़ोस में भोजन करने वालों के करीब लाने का वादा करते हैं।

कोको इचिबान्या - जापानी आरामदायक भोजन

एम3एम आईएफसी, गुरुग्राम में कोको इचिबान्या, अनुकूलन योग्य करी व्यंजन, स्वादिष्ट टॉपिंग और मांसाहारी और शाकाहारी दोनों प्राथमिकताओं के लिए विभिन्न प्रकार के विकल्पों के साथ एक प्रामाणिक जापानी भोजन अनुभव प्रदान करता है। यह माहौल आधुनिक डिजाइन के साथ परंपरा का मिश्रण है।

पीओ एशियन रेस्तरां - कनॉट प्लेस में एक अखिल एशियाई आनंद

कनॉट प्लेस के केंद्र में स्थित पीओ एशियन रेस्तरां, पैन एशियाई व्यंजनों के विविध स्वादों की यात्रा प्रदान करता है। अविस्मरणीय भोजन अनुभव के लिए क्षेत्र की समृद्ध पाक परंपराओं में डूब जाएँ।

सितंबर में ये नए रेस्तरां आपकी लालसा को पूरा करने और विविध पाक रोमांच पेश करने का वादा करते हैं। इन रमणीय प्रतिष्ठानों को देखने का मौका न चूकें!

अनिद्रा से हैं परेशान, तो करें ये व्यायाम, जल्द मिलेगा समाधान

बालों के लिए करें इन तेल का इस्तेमाल

क्या तेल लगाने से बाल हो जाते है चिपचिपे? तो अपनाएं ये उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -