8वीं के छात्र ने परीक्षा में फेल होने के डर से उठाया यह कदम
8वीं के छात्र ने परीक्षा में फेल होने के डर से उठाया यह कदम
Share:

अजमेर। शहर में 8वीं कक्षा के छात्र का घर से लापता होने का मामला सामने आया है। छात्र ने जाने से पहले अपने पिता के लिए एक लिखित नोट छोड़ दिया। जिसमे लिखा था की पापा मैं 8th बोर्ड की परीक्षा में फेल होने के डर से घर छोड़कर जा रहा हूं। नोट प्राप्त होने के बाद से ही परिवार के लोग काफी चिंतित हैं।छात्र के पिता राजेंद्र कुमार जांगिड़ ने बताया की मंगलवार को उनका 14 साल का बेटा अभिषेक जांगिड़ शाम 6 बजे के लगभग घर से साइकिल लेकर निकला था।

काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने चिंतित हो कर उसके कमरे की तलाशी ली। कमरे की तलाशी के दौरान उसके बेग पर एक नोटबुक मिली। इसमें उसने घर छोड़कर जाने के बात लिखी थी। पीड़ित पिता ने मामले की शिकायत क्रिश्चियन गंज थाने में की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लापता छात्र अभिषेक जांगिड़ के भाई द्वारा बताया गया की वह शाम को 5:30 बजे के करीब ट्यूशन से घर लौटा कुछ देर बाद 6:00 बजे के करीब अभिषेक साइकिल लेकर घर से निकल गया। उसने अपने कमरे में एक नोटबुक में लिखा कि पापा मैं 8th बोर्ड में फेल होने के डर से घर छोड़कर जा रहा हूं।

नोट मिलने के बाद से परिवार के लोग काफी सदमे में है। सदस्यों के द्वारा उसके आसपास के क्षेत्र में तलाशी की गई। इसके साथ ही जहां-जहां भी सीसीटीवी लगे हैं वह खंगाले गए। कई जगहों पर सीसीटीवी में वह साइकिल से जाते हुए दिखाई दे रहा है। अभिषेक के भाई ने बताया कि वह पढ़ाई में ठीक था। बावजूद उसके वह इस तरह का नोट छोड़ कर घर से चला गया।

'वक्फ बोर्ड है तो सनातन बोर्ड भी होना चाहिए', प्रज्ञा ठाकुर ने की बड़ी मांग

इस्लामनगर का नाम बदलकर जगदीशपुर करते ही अब CM शिवराज ने किया ये बड़ा ऐलान

MP में फिर लौटी ठंड, जानिए अपने शहर का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -