इनकी उम्र को छोड़िये इनके कारनामे देखिए
इनकी उम्र को छोड़िये इनके कारनामे देखिए
Share:

अजीबोगरीब कारनामो से अक्सर हे कई लोग फेमस हो जाते है। ऐसे में आजकल बूढ़े लोगो को कुछ ज्यादा ही फेमस होते हुए देखा जा रहा है कोई अपनी फिटनेस के लिए फेमस हो रहा है तो कोई अपने अजीबोगरीब कारनामे के लिए। ऐसे में आज हम जिनकी बात कर रहें है उनकी उम्र 89 साल है और वे किसी भी काम में पीछे नहीं रहती है। जी हाँ हम बात कर रहें है 9 वर्षीय Kimiko Nishimo की जो इन दिनों काफी तेजी से पॉपुलर हो रहीं है। आप सभी को बता दें की इन दिनों इन्हे अपनी पुरानी फ़ोटोज़ को सुंदर बनाने चस्का लगा हुआ है ये आजकल अपनी तस्वीरों को खूबसूरत बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं है। आप सभी को बता दें की इन्होने 72 साल की उम्र में अपने बेटे से फ़ोटोग्राफ़ी के बारे में शुरुआती गुण सीखे थे जो इन्होने अपनी पुरानी तस्वीरों पर आजमाए है।

जी इन्होने अपनी पुरानी फ़ोटोज़ को ऐसा कर दिया है जिसे देखकर आप इनके फैन हो जाएंगे। दरअसल में इन्होने फ़ोटोग्राफ़ी का ऐसा चस्का लगा है कि इन्होने अपनी तस्वीरों का एग्ज़ीबिशन लगा डाला। जी आपको बता दें की आज से 10 साल पहले Kumamoto के एक म्यूज़ियम में Kimiko ने पहला फ़ोटोग्राफ़ी एग्ज़ीबिशन लगाया था और अब Kimiko अपनी दूसरी स्वीरों का एग्ज़ीबिशन लगाने वाली है।

इस वजह से वे अपनी पुरानी तस्वीरों को नया रूप दे रहीं है। इस एग्ज़ीबिशन का नाम होगा Asobokane जो जनवरी के मध्य तक चलेगा। आइए देखते है इनके एग्ज़ीबिशन में लगने वाली कुछ तस्वीरें।

ये है वो तस्वीरें जो आपके दिमाग को गन्दा कर देंगी

आपकी ये आदतें आपको लाइफ की दौड़ में पीछे कर सकती हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -