80 साल के बुज़ुर्ग को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली
80 साल के बुज़ुर्ग को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली
Share:

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर में बुधवार रात 80 साल के बुजुर्ग की गोली मरकर हत्या करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि मृतक घर के बाहर सो रहा था. घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फ़िलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि बुज़ुर्ग घर के बहार खटिया पर सो रहे थे. उनके परिवार के सदस्यों ने सुबह उनको मृत पाया, और उनके सीने में गोली लगी थी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. वही पुलिस ने मौके पर आकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. और मामले का संज्ञान लिया. बता वही पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताय कि रात रामपाल अपने घर के बाहर सो रहा था.

परिजनों ने सुबह उनका शव चारपाई पर पड़ा पाया. मृतक के सीने में गोली लगने का निशान है. पुलिस ने परिजनों की सूचना पर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही उन्होंने बताया कि, "मृतक के परिजनों को गोली चलने की आवाज नहीं सुनाई दी, जबकि उनके एक पड़ोसी ने आधीरात में गोली चलने की आवाज सुनी थी. फ़िलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

बेटे की हत्या पर गवाही देने जा रहे पिता की हत्या

फरीदाबाद में हुए कत्ल की गुत्थी सुलझी

गौरी लंकेश हत्याकांड : एसआईटी की कमान ख़ुफ़िया आईजी को सौंपी

आदित्य सचदेवा मर्डर केस में JDU नेता के बेटे समेत 3 को हुई उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -