अलबामा मॉल गोलीबारी से फिर मचा कोहराम, 8 साल के बच्चे की गई जान
अलबामा मॉल गोलीबारी से फिर मचा कोहराम, 8 साल के बच्चे की गई जान
Share:

वाशिंगटन: कई दिनों से लगतार बढ़ते जा रहे है जुर्म के सिलसिले लोगों के लिए परेशानी और जान का दुश्मन बनते जा रहा है. अमेरिका में अलबामा राज्य के एक शॉपिंग मॉल में बीते शुक्रवार यानी 3 जुलाई 2020 को हुई गोलीबारी में 8 साल के लड़के की जान चली गई, और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार हूवर पुलिस प्रमुख निक डेरजिस ने बताया कि रिवरचेज गैलेरिया में दोपहर को हुई गोलीबारी में एक बच्चे की जान जाने से कोहराम पैदा हो गया. जंहा पुलिस प्रमुख ने बताया कि एक लड़की और दो वयस्कों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारियों ने अभी पीड़ितों के नाम जारी नहीं किए हैं. पुलिस ने गोलीबारी की कोई वजह नहीं बताई है. डेरजिस ने कहा कि पुलिस कुछ अहम सुरागों पर काम कर रही है लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि संदिग्धों की पहचान कर ली गई है अथवा नहीं.

वहीं इस बात का पता चला है कि मेयर फ्रैंक ब्रोकाटो ने कहा, ‘प्रभावित लोगों के लिए हम प्रार्थना करते हैं.’ पुलिस कैप्टन ग्रेग रेक्टर ने बताया कि मॉल के भीतर एक फूड कोर्ट के पास कई गोलियां चली. रेक्टर ने कहा, ‘हम अभी नहीं जानते कि गोलीबारी क्यों हुई या इस घटना में कितने हमलावर शामिल हैं.’

अमेरिका में बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया अमेरिकन इंडिपेंडेंस डे

पीएम मोदी के LAC दौरे से पाक में बेचैनी, इमरान खान ने बुलाई सुरक्षा परिषद् की बैठक

इंसानो पर वैक्सीन टेस्ट कर पाएगा भारत, मिली सबसे अहम मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -