यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए दो हादसों में 8 लोगों की मौत
यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए दो हादसों में 8 लोगों की मौत
Share:

सुरीर : मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर अलसुबह सुरीर क्षेत्र में हुए दो भीषण हादसों में 8 लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है. पुलिस प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है. दूसरे हादसे में 2 कार चालकों के मरने की सूचना है. मिली जानकारी के अनुसार नोएडा से मैनपुरी जा रही रोडवेज बस एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 93 के पास रात करीब 4 बजे अचानक खराब हो गई. उसी समय पीछे से आ रहे कैंटर ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी.

इस हादसे में 4 की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 ने मथुरा के अस्पताल में दम तोड़ा. मरने वालों के नाम पते मालूम नहीं चल सके हैं. आसपास के ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है, जबकि दूसरे हादसे में एक्सप्रेस वे पर ही माइल स्टोन 89 के पास बेकाबू कार पलटने से कार सवार पति रामपाल सिंह और उनकी पत्नी लज्जावती निवासी हैदरपुर फर्रुखाबाद की मौके पर मौत हो गई.

हादसे में रामपाल के पुत्र सतेंद्रपाल और कार चालक सलमान पुत्र इकबाल निवासी प्रतापगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी का इलाज चल रहा है. दोनों ही हादसों में मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की कार का हुआ एक्सीडेंट, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -