आंध्र प्रदेश में YSR कांग्रेस और TDP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, सात घायल

आंध्र प्रदेश में YSR कांग्रेस और TDP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, सात घायल
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में बुधवार रात युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई, जिसके परिणामस्वरूप कम से कम सात लोग घायल हो गए। यह झड़प नेल्लोर के अनंत सागरम ब्लॉक के शंकरनगरम गांव में हुई, हाल ही में हुए राजनीतिक घटनाक्रम के बाद, जिसमें टीडीपी ने राज्य में सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी को हटाकर जीत हासिल की।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को नेल्लोर के आत्मकुरु सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर सूर्य प्रकाश रेड्डी के अनुसार, घायल हुए सात लोगों में से चार की पहचान टीडीपी कार्यकर्ताओं के रूप में हुई है, जबकि शेष तीन वाईएसआरसीपी के हैं। उन्होंने पुष्टि की कि सभी घायल व्यक्तियों का आत्मकुरु सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर रेड्डी ने मीडिया को बताया, "वाईएसआरसीपी और टीडीपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई, जिसके परिणामस्वरूप लगभग सात लोग घायल हो गए। उनका फिलहाल आत्मकुरु सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।"

इस बीच, अधिकारियों ने हिंसा के मूल कारण का पता लगाने के लिए घटना की जांच शुरू कर दी है। यह झड़प आंध्र प्रदेश में हाल ही में हुए चुनावों के बीच हुई है, जहाँ विधानसभा और लोकसभा दोनों चुनाव एक साथ हुए थे। चुनावों में, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी और अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण की जनसेना पार्टी के साथ गठबंधन किया। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के रूप में जाना जाने वाला यह गठबंधन आंध्र प्रदेश विधानसभा की 175 सीटों में से 164 सीटें जीतकर शानदार जीत हासिल की। ​​इनमें से टीडीपी 135 सीटों के साथ प्रमुख ताकत के रूप में उभरी, जबकि उसके सहयोगी जेएसपी और भाजपा ने क्रमशः 21 और 8 सीटें हासिल कीं। विजयी गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार एन चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली और आज उनका पदभार ग्रहण करने का कार्यक्रम है।

शपथ लेते ही तिरुपति मंदिर पहुंचे सीएम नायडू, बोले- हिन्दू धर्म की अखंडता की रक्षा करूँगा

अजीत डोभाल बने रहेंगे देश के NSA, प्रधानमंत्री मोदी के प्रधान सचिव पीके मिश्रा को भी मिला सेवा विस्तार

तीसरी बार अरुणाचल के CM बनने पर पेमा खांडू को पीएम मोदी ने दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -