ट्रक पलटने से गई 8 मजदूरों की जान, 8 अन्य मजदूर घायल
ट्रक पलटने से गई 8 मजदूरों की जान, 8 अन्य मजदूर घायल
Share:

अलीराजपुर : मध्यप्रदेश से एक खबर सामने आयी है जिसमे एक रेत के ट्रक के पलट जाने से 8 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी, इसके अलावा 8 अन्य लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा मंगलवार देर रात को चांदपुर थाना क्षेत्र के आगलकोटा के पास हुआ. वहीँ इस हादसे में घायल हुए लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी जिस पर पुलिस बल राहत एवं बचाव दल के साथ घटनास्थल पर पंहुचा और रेत में दबे हुए लोगों को निकालने का प्रयास किया और राहत एवं बचाव कार्य को अंजाम दिया गया. इसके बाद अगली सुबह भूधवार के दिन मीडियाकर्मियों को जानकारी देते हुए अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) घनश्याम बामनिया ने बताया कि मंगलवार देर रात को रेत से भरा एक ट्रक आगलकोटा के पास अनियंत्रित हो कर पलट गया. बताया जा रहा है कि इस ट्रक में 16 मजदूर सवार थे और हादसे में 8 मजदूरों की मौके पर जान चली गयी जबकि 8 अन्य मजदूर घायल हो गए और रेत में दब गए.

जिन्हे राहत एवं बचाव दल के कर्मियों ने निकला और इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीँ घनश्याम बामनिया ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और घायलों में से 2 गंभीर चोटें आयी हैं और सभी का इलाज जारी है. घनश्याम बामनिया का कहना है कि घटना की वजह की जांच की जा रही है.

सिग्नल भी नहीं बचा सका युवकों को मौत से, लोगों का फूटा गुस्सा

सपा नेता के भाई समेत 3 की सड़क दुर्घटना में मौत

सड़क हादसे में तीन लोग हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -