सिग्नल भी नहीं बचा सका युवकों को मौत से, लोगों का फूटा गुस्सा
सिग्नल भी नहीं बचा सका युवकों को मौत से, लोगों का फूटा गुस्सा
Share:

कोलकाता : कोलकाता के ईस्टर्न मेट्रोपॉलिटन बायपास के पास शनिवार 3 फ़रवरी को एक दर्दनाक हादसे में 2 युवकों की जान चली गई. दरअसल हुआ यूँ था कि ईस्टर्न मेट्रोपॉलिटन बाइपास के पास चिंगारीघाट क्रासिंग पर एक बस ने सिग्नल पार कर रहे दो युवकों को रौंद डाला, इसके बाद वहां जोरदार हंगामा हुआ और पुलिस के पहुंचने पर लोगों ने पुलिस पर भी धावा बोल दिया.

बताया जा रहा है कि बस के सिग्नल तोड़ने के कारण यह दर्दनाक हादसा हो गया और युवकों को अपनी जान गंवानी पड़ी. वहीँ सिग्नल पर किसी भी पुलिसकर्मी का मौजूद ना होना इस आग में घी का काम कर गया और लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. स्थानीय लोगों ने पूरे बायपास पर कोहराम मचा दिया, तीन बसों में आग लगा दी और तो और पुलिस वाहन को भी नहीं बख्शा और उसे भी तोड़-फोड़ डाला. इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और बसों में लगी आग पर काबू पाने के लिए जो दमकलकर्मी आए उन पर भी लोगों ने धावा बोल दिया.

वहीँ जब भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस के जवान आए तो लोग पुलिस से भी भिड़ गए और पुलिस के जवानो के ऊपर पथराव कर दिया. जनता के उग्र रूप के आगे पुलिस के जवानो ने भी घुटने टेक दिए और मूक दर्शक बन पुलिस तमाशा देखती रही और पुलिस के सामने ही गुस्साए लोगों ने बसों को आग लगा दी और पुलिस के वाहन को चकनाचूर कर दिया. वहीँ बस ने जिन दो युवकों को रौंद दिया उनके नाम संजय बसु और बिश्वजीत भुनिया बताये गए हैं और दोनों ही कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स थे.

सपा नेता के भाई समेत 3 की सड़क दुर्घटना में मौत

सड़क हादसे में तीन लोग हुए घायल

करनाल में हुए सड़क हादसे में गई मासूम की जान, 2 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -