गुजरात चुनाव से पहले पकड़ाए 'कांग्रेस' के 75 लाख, CCTV फुटेज में भागते दिखे नेता
गुजरात चुनाव से पहले पकड़ाए 'कांग्रेस' के 75 लाख, CCTV फुटेज में भागते दिखे नेता
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव से एन पहले सूरत में 75 लाख रुपए कैश जब्त किए गए हैं। जिस जगह पर यह नकद पकड़ा गया था, वहाँ का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। इसमें एक व्यक्ति पीछे देखते हुए भागता दिखाई दे रहा है। दावा है कि CCTV फुटेज में भागता हुआ व्यक्ति कोई और नहीं, बल्कि कांग्रेस नेता बीएम संदीप हैं।

 

दरअसल, विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस, निर्वाचन अधिकारी और स्टेटिक सर्विलांस की टीम लगातार वाहनों की तलाशी कर रही हैं। इस दौरान सूरत के महिधरपुरा इलाके में एक इनोवा कार से 75 लाख रुपए नकद पकड़ाए। पुलिस ने वाहन में मौजूद उदय गुर्जर और फैज़ मोहम्मद को अरेस्ट कर लिया, मगर एक शख्स भागने में कामयाब रहा, उसी शख्स को लेकर दावा है कि वो खुद बीएम संदीप थे। पूरी घटना वहां लगे एक CCTV कैमरे में दर्ज हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक, जब्त कार से बीएम संदीप का आधार कार्ड भी बरामद हुआ है।  फ़िलहाल, पुलिस, दोनों गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर रही है। सूरत पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों, CCTV फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर छानबीन को आगे बढ़ाने की बात कह रही है।

कौन हैं बीएम संदीप ?

बता दें कि, बीएम संदीप कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं। ट्विटर पर लिखे उनके बायो के अनुसार, बीएम संदीप कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव होने के साथ-साथ गुजरात के सह-प्रभारी भी हैं। बताया जाता है कि वह सूरत इलाके में बेहद सक्रीय हैं। बीएम संदीप ने अपने ट्विटर हैंडल पर सोनिया गाँधी के साथ खुद की तस्वीर भी लगा रखी है। वहीं, अरेस्ट किए गए शख्स उदय गुर्जर का कनेक्शन राजस्थान कांग्रेस से सामने आ रहा है। उसकी राजस्थान के मुख्यमंत्री के साथ ली गई फोटो भी सामने आई है। इस तस्वीर को खुद उदय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। 

 

वहीं, भाजपा के आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने उस CCTV का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बीएम संदीप अंगदिया से 75 लाख लेने आए थे, लेकिन पुलिस को देखकर भाग गए। यह सूरत के महिधरपुर इलाके में हुआ लेकिन उसकी कायरता के दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। उन्होंने राहुल गांधी के "डरो मत" मंत्र का पालन नहीं किया।'

पीएम मोदी की सुरक्षा में लगी सेंध, गुजरात में रैली के पास दिखा ड्रोन, NSG ने गिराया

'ये वादा करो तो सरकार बन जाएगी', इस महिला ने राहुल गांधी को दिए सियासी सुझाव

'ये लव नहीं, सिर्फ जिहाद है, कोई हिन्दू ऐसा नहीं करता..', श्रद्धा हत्याकांड पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -