कॉलेज में 700 छात्रों में पाया गया कोरोना, कॉलेज अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

Oct 17 2020 06:02 PM
कॉलेज में 700 छात्रों में पाया गया कोरोना, कॉलेज अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में परीक्षण किए गए कोरोना पॉजिटिव की उच्च संख्या के मद्देनजर कॉलेज के अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया है। सेमेस्टर की शुरुआत के बाद से विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय में छात्रों के बीच उच्च संख्या में कोरोनोवायरस मामलों की रिपोर्ट करता है।

वनटा के स्टेट यूनिवर्सिटी ऑफ़ न्यूयॉर्क (SUNY) के चांसलर जिम मलैट्रस ने कहा कि डॉ। बारबरा जीन मॉरिस ने "राष्ट्रपति के रूप में अपने पद से संक्रमण" किया था और वह नए अंतरिम राष्ट्रपति की घोषणा करते हुए एक बयान में अन्य अवसरों का पीछा करना चाहती थीं। डॉ। बारबरा जीन मॉरिस के इस्तीफे की बात सामने आई है। SUNY Oneonta ने 17 अगस्त, 2020 से कोविद -19 के 712 छात्र मामलों की रिपोर्ट की है, जब विश्वविद्यालय का सेमेस्टर हाल ही में शुरू हुआ है, विश्वविद्यालय ने अपने अध्ययन मोड को ऑनलाइन स्थानांतरित कर दिया है। वायरस के मामलों की बढ़ती संख्या ने SUNY Oneonta को बना दिया है। अगस्त के अंत से एक पूरी तरह से ऑनलाइन प्रारूप में सीखने वाले व्यक्ति से स्विच करने के लिए। 61 विभिन्न परिसरों में 1,167 सकारात्मक मामले दर्ज किए गए थे।

सकारात्मक परीक्षण के परिणाम में वृद्धि के बाद छात्रों के परीक्षण नहीं करने या उन्हें आने से रोकने के विश्वविद्यालय के फैसले ने इस्तीफा देने के लिए बैठे राष्ट्रपति को बनाया। प्रबंधन ने देर से प्रतिक्रिया दी क्योंकि पहले से ही वायरस व्यापक है। प्रबंधन को जवाब देने में बहुत देर हो गई। अपनी वेबसाइट के अनुसार, 61 शाखाओं के बीच, SUNY Oneonta में लगभग 6,700 छात्र नामांकित हैं। मॉरिस की भूमिका को स्थायी रूप से भरने के लिए विश्वविद्यालय प्रबंधन किसी की तलाश में है जो जल्द ही शुरू होगा।

न्यूजीलैंड के पीएमजासिंडा आर्डरर्न पार्टी ने आम चुनाव में उल्लेखनीय जीत की हासिल

क्रिस्टीनो रोनाल्डो के रिटायरमेंट की योजना और 3 उपलब्धियां

कनाडा के इस शहर में कोरोना का विस्फोट, लगातार बढ़ रहे है मामले