VIDEO : जब वेस्टइंडीज में लिए गए विरूष्का के मजे, विराट को ही ऑटोग्राफ दे गया यह बच्चा
VIDEO : जब वेस्टइंडीज में लिए गए विरूष्का के मजे, विराट को ही ऑटोग्राफ दे गया यह बच्चा
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम का वेस्टइंडीज़ दौरा 3 सितंबर को ख़त्म हो चुका है और टी-20, वनडे एवं टेस्ट में वेस्टइंडीज का क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम देश लौटने की तैयारी में है. सोमवार को जमैका में सीरीज़ जीतने के बाद भारतीय टीम द्वारा मंगलवार के दिन ख़ूब मौज मस्ती की गई है.  

अगर आप जमैका में हो और घूमने-फिरने न निकलें ऐसा कैसे सकता है. वैसे भी जमैका में भारतीयों की तादाद ज्यादा है. ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों को वहां भारत जैसा माहौल आसानी से मिल भीजाता है. बता दें कि बीते कल का फ़ायदा उठाकर भारतीय कप्तान कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपने फ़ैंस से मिलने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान एक बेहद दिलचस्प नज़ारा सभी ने देखा. 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के फ़ैंस आपको भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मिल जाएंगे. विराट के साथ एक सेल्फ़ी और उनके ऑटोग्राफ़ के लिए फ़ैंस भागे-भागे फिरते रहते हैं. हालांकि जमैका में विराट को एक ऐसा फ़ैन मिला, जिसने विराट से ऑटोग्राफ़ लेने के बजाय खुद उन्हें ही अपना ऑटोग्राफ़ दे दिया. बात यह है कि विराट और अनुष्का जब फ़ैंस के साथ सेल्फ़ी खिंचा रहे थे, तो इस दौरान एक 7 वर्षीय बच्चा उनके पास ऑटोग्राफ़ के लिए आया और विराट जैसे ही इस बच्चे को ऑटोग्राफ़ देने के लिए आगे बढे तो ये बच्चा ख़ुद ही विराट को अपने ऑटोग्राफ़ देने लगा. ये देख विराट और अनुष्का हंसने लगे और उन्होंने बच्चे से ख़ुशी-ख़ुशी ऑटोग्राफ़ लिया. इस घटना का वीडियो भी सोश्स्ल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. 

 

Article 370 हटने पर बौखलाई पाकिस्तानी सिंगर भेजना चाहती है पीएम मोदी के लिए जहरीले सांप

पाकिस्तान में मंदिर की खुदाई से निकली हज़ारों साल पुरानी भगवान हनुमान की मूर्तियां..

फिर मज़े के मूड में दिखे Zomato के लोग, शेयर किया ये मज़ेदार जोक

Tik Tok पर फिर मिला एक नया नमूना, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -